7starhd bollywood movie: Latest Links and Full Information about 7starhd 300mb

7StarHD 2020: क्या आपको भी मूवीज देखना पसंद है? अगर हाँ, तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरुर पढ़िए. में इस पोस्ट में आपको एक ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूँ, जहाँ से आप हर तरह के 7starhd bollywood movie, 7starhd hollywood hindi, 7starhd movie download Movies download कर सकते हो.

7StarHD Hindi Movies Download

ऐसे rarely बहुत कम लोग होते हैं जिन्हें movies देखना पसंद नहीं है. हमारे देश में ज्यादातर लोग जब अपने काम से free होते हैं तो अपने दोस्तों के साथ मूवी देखना पसंद करते हैं. क्योकि entertainment के लिए इससे बेहतर तरीका कोई नहीं हो सकता.

आप तो जानते होंगे की हमारे देश में मूवी देखने वालों की कमी नहीं है. वही हमारे यहाँ मूवी बनाने वालों की भी कमी नहीं है. यहाँ हर दिन कोई न कोई नई फिल्म रिलीज़ होती रहती है. यहाँ फिल्मे एक भाषाओँ में नहीं बल्कि कई भाषाओँ में बनाई जाती है.

आप सभी जानते होंगे की हमारे देश में बहुत साड़ी भाषाएँ बोली जाती है. हर स्टेट में वहाँ की भाषा में फिल्म बनायीं जाती है. जैसे बंगाल में Bengali movies, बिहार में Bhojpuri movies, पंजाब में Punjabi movies, गुजरात में Gujarati movies बनायीं जाती है. इसी तरह यहाँ अनेकों भाषाओँ में फिल्म बनाई जाती है.

South Indian Films को भी लोग बहुत ज्यादा पसंद करते हैं. वहाँ के फिल्मों में एक्शन बहुत ज्यादा होता है. वहाँ Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada जैसी भाषाओँ में फिल्म बनायीं जाती है लेकिन बाद में उसे हिंदी भाषा में dub कर दिया जाता है.

आज का दौर इन्टरनेट का है. लोग इसके माध्यम से बहुत से कामों को घर बैठे आसानी से कर लेते हैं. ऐसे में कुछ लोग तो पैसे बचाने के लिए मूवीज भी इन्टरनेट इ डाउनलोड करके देख लेते हैं. जब भी कोई न्य मूवी रिलीज़ होता है तो उसके कुछ ही समय बाद उसका पायरेटेड version इन्टरनेट पर leak कर दिया जाता है.

इससे हर साल filmmakers को करोड़ों का नुकसान उठाना परता है. इसको रोकने के लिए सरकार बहुत सारे तरीके भी आजमाए लेकिन इसकी संख्या दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है.

इस पोस्ट में हम आपको 7StarHD के बारे में बताने वाले हैं. जहाँ से आप Bollywood, Hollywood, Tollywood, Lollywood Hindi Dubbed Movies को free में download कर सकते हो. चलिए निचे हम आपको इसके बारे में बता रहे हैं.

7starhd bollywood movie

अगर आपने पहले कभी मूवी डाउनलोड नहीं किया है तो आपको इस वेबसाइट के बारे में जरुर जानना चाहिए. यह एक torrent download या pirated website है. जिससे आप movies को आसानी से download कर सकते हो.

इस वेबसाइट की खासियत ये है की इसमें 300MB mvk movies मिल जाएगी. इससे उन लोगों को सबसे ज्यादा फायदा होगा, जिनके पास slow internet connection और mobile phone है. इसमें कम size में HD movies मिल जाएगी.

जब भी कोई नयी movie release होती है तो उसके कुछ समय बाद इस वेबसाइट पर उसका pirated version upload कर दिया जाता है. चूँकि ये अपने वेबसाइट में movies का original print upload नहीं करते हैं और न ही इसे film producer से permission लेकर इसे upload करते हैं. इसलिए ऐसे website से movies download करना illegal है.

See also  Filmywap Bollywood Movies 2023 Live: Download HD Bollywood, Hollywood Movies

7StarHD.me से किस तरह के Movies Download कर सकते है?

इस वेबसाइट में आपको हर varieties की movie मिल जाएगी. यहाँ पर movies का बहुत बड़ा collection है. अगर आप latest release हुए मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो वो भी इसमें आपको मिल जायेगा.

इसमें आपको Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, Marathi, Punjabi, Bengali, English, Dual Audio, Hindi Dubbed movies उपलब्ध है. इसके अलावा इसमें आपको adult movies भी मिल जाएगी.

यहाँ से सिर्फ movies ही नहीं बल्कि TV Shows और web series भी भी download कर सकते हो. आप यहाँ पर movies को date के हिसाब के भी navigate कर सकते हो.

अगर इस वेबसाइट पर आपको अपने पसंद का movie search करना है तो इसके लिए आपको टॉप पर searchbar की सहायता से अपनी favorite movie खोज सकते हो.

इस साईट से Movie Download कैसे करें?

अगर आप पहले भी इन्टरनेट से मूवी डाउनलोड नहीं किये हो तो आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने में थोड़ी परेशानी हो सकती है. ऐसे वेबसाइट में खतरनाक type के एड्स लगे हुए होते हैं. ऐसे site में जाने के बाद इसका control आपके हाथ में बहुत कम रहता है.

ऐसे वेबसाइट में popup ads लगे हुए होते हैं. हम site में कही पर भी click करते हैं तो एड्स पर ही click होता है. जिससे हम दुसरे site पर redirect भी हो जाते हैं. कई बार हमारे system में अपने आप malware या virus install हो जाते है. जो हमारे system का डाटा चुरा सकता है और हमारे system को slow बना सकता है.

यहाँ से movie download करने के लिए सबसे पहले इसके latest link को पता करना होगा. इसका कोई स्टेबल domain link नहीं होने के कारण पहले इसके link का पता लगाना होगा.

उसके बाद आप इसके site में visit करके जिस movie को download करना है उसके page को open कीजिये. अब यहाँ download links पर click कीजिये. अब आपको एक नये page में redirect किया जायेगा. यहाँ बहुत सारे ads होंगे. कुछ second रुकने के बाद download links show होने लगेगा.

इनमे से किसी एक download link से movie download कर सकते हो. अगर आपको हमारी बात समझ में नही आये तो ये video देख लीजिये.

मूवीज Download करने के लिए दूसरी Websites कौन कौन सी है?

अभी इन्टरनेट से मूवी डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे websites मिल जायेंगे. ऐसे websites की संख्या दिन-प्रतिदिन बढती ही जा रही है. चूँकि आज इसकी डिमांड बहुत ज्यादा होने के कारण बड़े बड़े डेवलपर इसी तरह के site बना रहे हैं. इसको रोकना आज सरकार के लिए एक बहुत बड़ी समश्या बन गया है.

Tamilrockers, Tamilgun, Tamilyogi, ये तीनो बहुत ज्यादा popular downloading website हैं. अगर हम इनके users की बात करें तो 40 लाख से अधिक लोग प्रतिदिन इसके बारे में search करते रहते हैं.

See also  Skymovies: Download Bollywood, South Indian Hindi Dubbed HD Movies

इसके अलावा Filmywap, 9xmovies, Jiorockers, 9xRockers, fmovies, extramovies, 123movies, khatrimaza, worldfree4u, जैसे website भी movie download करने के लिए काफी मशहूर हैं.

7starhd movie download – All Domain Links

जैसे की मेने आपको पहले भी बताया की इस website में pirated content होने के कारण govt. इस site को ban कर देता है. लेकिन ये लोग new domain के साथ फिर से अपने site को live कर लेते हैं. हम आपको निचे में इसके सभी domain का list दिखा रहे हैं.

https://7starhd.in.net
7starhd.live
7starhd.mobi
7starhd.ent
7starhd.me
7starhd.win
7starhd.maza
7starhd.run
7starhd.fun
7starhd.online
7starhd.in
7starhd.com
7starhd.any
7starhd.cc

ऊपर आपने notice किया होगा की लगभग सभी domain same ही है लेकिन उसके extension में थोडा बहुत difference है. इसमें से लगभग सभी domain banned है. मतलब आप India से इसे access नही कर सकते हो. अब निचे में आपको इसके new domain के बारे में बता रहा हूँ.

Latest Link (19 August 2019)

अगर आप सोच रहे हो की अभी इस site का कौन का domain हमारे country में work कर रहा है तो में इसका link निचे बता रहा हूँ.

https://7starhd.space/

ऊपर बताये गये link भी कुछ समय बाद ban हो जायेगा. इसलिए अगर ये अभी work नही कर रहा है तो इसके new working domain के बारे में पता लगाना होगा.
इसके new domain के बारे में पता लगाने के लिए सबसे अच्छा तरीका ये है की आप इसके telegram channel को join कर लीजिये. इससे आपको latest movies के update के साथ साथ new link के बारे में भी पता चल जायेगा. निचे दिए link से इसके telegram channel को join कर लीजिये.

Join 7StarHd Telegram

क्या इस साईट से Movies Download करना लीगल है?

नही, सिर्फ ये ही नहीं बल्कि किसी भी pirated website से movies download करना illegal माना जाता है. क्योकि ये वेबसाइट वाले original content नहीं बल्कि pirated content को अपने site में upload करते हैं. और आपको तो पता ही है की इंडिया में पायरेटेड कंटेंट बैन है.

सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि बहुत सारे देशों में piracy को illegal माना जाता है. इसके पीछे का कारण ये है की हर साल movie makers को करोडो का नुकसान उठाना परता है.

जी हाँ, हम लोग मूवीज को आराम से बैठ कर देखते और enjoy करते हैं लेकिन ये नहीं पता की उसी movie को बनाने के लिए लोग कितना मेहनत करते हैं. और साथ ही एक movie को बनाने के लिए करोड़ों रुपये खर्च किये जाते हैं. बहुत लोगों के कड़ी मेहनत के बाद एक फिल्म बन कर तैयार होती है.

लेकिन जब उस मूवी को रिलीज़ करके पैसे कमाने का समय आता है तो pirated website वाले उसका pirated version अपने site में upload कर देते हैं. जिसे लोग अपने mobile या computer में download करके देख लेते हैं फिर उन्हें हॉल जाने की क्या जरुरत. इसी वजह से सरकार पायरेटेड वेबसाइट पर प्रतिबन्ध लगा रहा है.
हम भी आपको ऐसे website से दूर रहने और इससे कोई भी चीज डाउनलोड नही करने की सलाह देते हैं. क्योकि ये आपके लिए खतरनाक साबित हो सकता है. चलिए जानते हैं कैसे?

See also  Klwap 2023: Klwap in Malayalam HD 720p Dubbed Movies Download, Tamil Movies

7StarHD.com जैसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना safe है?

इसका एक संछिप्त जवाब है “नही”
अब में आपको बताता हूँ की ऐसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना dangerous कैसे हो सकता है? सबसे बड़ी बात तो ये लोग पैसे के लिए कुछ भी कर सकते है. इसका मतलब आपको नुकसान भी पहुंचा सकते हैं.

इस तरह के website में Adsense का एड्स नहीं लगा सकते हैं. इसलिए ये लोग ज्यादा पैसे कमाने के लिए 3rd party Ad network का एड्स का इस्तेमाल करते हैं. इस वेबसाइट में ज्यादातर popup ads लगे हुए हैं.

इसके बारे में पहले पोस्ट में भी बता चूका हूँ और अभी भी बता देता हूँ की popup ads पर हमारा control न के बराबर होता है. अगर हम नही चाहेंगे फिर भी एड्स पर click हो जायेगा. साईट पर कही भी click करेंगे तो एड्स पर ही click होगा. उसके बाद एक popup open होगा या दुसरे site में redirect हो जायेंगे.
कई बार ads पर click होते ही आपके system में malware install हो जाता है. जो आपके system को hack कर सकता है या नुकसान पहुंचा सकता है.

क्या Online Movies Legally देख सकते हैं?

आप मूवीज को इन्टरनेट से legally भी डाउनलोड कर सकते हो. इसके लिए बहुत सारे तरीके हैं, जिनसे आप online लीगल तरीके से मूवीज download कर सकते हो.
Internet पर लीगल तरीके से आप latest released movie नहीं देख सकते हो. क्योकि movie रिलीज़ होने के बाद सिर्फ सिनेमा घरों में ही लीगली देख सकते हो. अगर आप इन्टरनेट से लीगली मूवी देखना चाहते हो तो 1-2 महीने wait करना होगा. क्योकि उसका original print एक से दो महीने बाद ही internet पर आती है.

आप Netflix, Hotstar, Amazon Prime, ZEE5, Youtube, Voot, Viu, sony liv जैसे प्लेटफार्म से लीगल तरीके से movie देखते हो. इनमे से कुछ paid है, जिसे use करने के लिए आपको subscription plan खरीदना होगा.

– Disclaimer –

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

1 thought on “7starhd bollywood movie: Latest Links and Full Information about 7starhd 300mb”

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×