Tamilmv new link, tamilmv new domain: Full Information About TamilMV Proxy

tamilmv proxy, tamilmv unblock, tamilmv new link: यह एक ऐसी वेबसाइट है जहाँ से Telugu, Tamil, Malayalam Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हो. आज में आपको इसी के बारे में जानकारी देने वाला हूँ. अगर आपको भी internet से मूवी देखना या डाउनलोड करना पसंद है तो इस पोस्ट को लास्ट तक जरुर पढ़िए. इसमें हम आपको इस वेबसाइट से सम्बन्धित सभी जानकारी देने की कोशिश करेंगे.

tamilmv 2019 telugu tamil hindi dubbed movies 300mb

आज का युग इन्टरनेट का है. और इस इन्टरनेट के युग में लोग अपने घर में बैठे बैठे आसानी से अपने ऑफिस के काम या फिर business को निपटा लेते हैं. ऐसे में इन्टरनेट लोगों के लिए कई तरह से फायदेमंद साबित हो रहा है. आज इसकी वजह से बहुत सारे फायदे हुए हैं तो कुछ नुकसान भी…

इन्टरनेट की वजह से आज piracy बहुत आम हो गया है. इसकी वजह से piracy रुकने का नाम नहीं ले रहा है और दिन-प्रतिन इसकी संख्या में बढ़ोतरी हो रही है. आज के समय में internet data भी बहुत ज्यादा सस्ता मिल रहा है तो ऐसे में लोग हर चीज में पैसे और समय की बचत करना चाहते हैं.

आज लोग अपने समय और पैसे को बचाने के लिए मूवी को theater में देखने की बजाय अपने computer या smartphone में download करके देख लेते हैं. क्योकि At least, phone आज के समय में सभी के पास होता ही है.

tamilmv proxy, tamilmv unblock, tamilmv new link, tamilmv new domain

इससे फिल्म बनाने वालों का बहुत ज्यादा नुकसान हो रहा है. अगर आप थोडा आगे सोचेंगे तो पता पता चलेगा की इससे न सिर्फ film producers का बल्कि हमारे देश का भी बहुत बड़ा नुकसान होता है. क्योकि फिल्म जितनी कमाई करती है उसके हिसाब से टैक्स भी देना पड़ता है.

सरकार इन्हें रोकने की पूरी कोशिश कर रही है लेकिन ये दिन-ब-दिन ज्यादा ही होते जा रहा है. इसको रोकने के लिए हमें और आपको समझना होगा की इससे हमारे देश को कितना बड़ा नुकसान हो रहा है. कुछ लोगों का ये भी कहना है की अगर इसी तरह piracy बढ़ते ही रहा तो एक दिन फिल्मे बनना ही बंद हो जायेगा.

बिलकुल, जाहिर ही सी बात है. आप piracy को इस तरह से भी समझ सकते हो की आपने सालो मेहनत करके पैसे कमाए और वो पैसे कोई दुसरे आदमी लूट कर ले गये. मतलब मेहनत को filmmakers करते हैं लेकिन pirated website वाले उससे पैसे कमाते हैं. ऑफिस में सभी दिन काम करो आप और सैलरी के दिन दूसरा कोई आकार आपका सैलरी लेकर चला जाये? इसी को piracy कहते हैं.

खैर आज हम TamilMV के बारे में बात करने वाले हैं. हम आपको इससे related सभी जानकारी बताएँगे और last में आपको ये भी बताएँगे की इससे movie download करना चाहिए या नही? अगर आपको फिर भी कोई confusion हो तो निचे comment में जरुर बताएं.

TamilMV Proxy

यह एक public torrent website है. ये वेबसाइट भी अन्य मूवी downloading websites की तरह बहुत ज्यादा popular है. यह एक pirated website है जो piracy movie download करने के लिए जाने जाते हैं. जैसे की आपको इसके नाम से भी पता चल रहा है की इसमें मुख्य रूप से south Indian movies जैसे की Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada Hindi Dubbed movies मिलेगी.

इसके अलावा यहाँ पर आपको Bollywood, Hollywood, English Hindi Dubbed Movies भी मिलेगी. इतना ही नही बल्कि यहाँ से आप TV shows या web series भी डाउनलोड कर सकते हो. अगर आप latest movies देखना पसंद करते हो तो यह आपके लिए बहुत अच्छा जगह है. यहाँ पर नई मूवी रिलीज़ होने के बाद इस वेबसाइट में बहुत जल्द ही upload कर दिया जाता है.

यहाँ पर आप Bollywood, Hollywood, Malayalam, Tamil, Telugu, Animation, Horror, Thriller dubbed movies download कर सकते हो. साथ ही ये 300mb movies download करने के लिए भी जाने जाते हैं. इस site की एक खूबी बहुत अच्छी है जो बहुत कम downloading website में पाई जाती है. इसमें movie download करने के लिए कई सारे mirror link provide किये जाते हैं. आपको जहाँ सेपसंद हो download कर सकते हो.

tamilmv unblock

ये website भी TamilRockers, TamilGun, TamilYogi की तरह popular है. इसमें आप सिर्फ नये ही नहीं बल्कि पुराने और मध्यम मूवीज भी download कर सकते हो. आप सभी को जानकारी के लिए बता दें की अभी सबसे ज्यादा popular TamilRockers को माना जाता है. New movie release होने के बाद सबसे पहले इसी website में upload किया जाता है.

See also  moviesda tamil 2019 download - New Link & Latest Information about TamilRockers Moviesda

यहाँ से आप 300mb dual audio Tamil movies download कर सकते हो. साथ ही यहाँ पर आपको Full HD movies भी मिल जाएगी.

tamilmv new link से Movie Download कैसे करें?

आपको पता होगा की पायरेटेड वेबसाइट को हमारे govt. द्वारा ban कर दिया जाता है. इसलिए इस website का domain URL पता लगाना होगा. क्योकि इसके domain को change करते रहता है. उसके बाद फिर किसी proxy site या VPN का use करके इस website को access किया जा सकता है. हम आपको निचे step by step बता रहे हैं.

Step 1: सबसे पहले किसी proxy site जैसे kproxy में visit करें. अब इसमें TamilMV का working domain add करके surf पर click करें. [tamilmv.to/ – working now]

Step 2: अब आप इसके site में एंटर कर चुके हैं. आपको जो movie download करना है उसे search करके open कीजिये.

Step 3: अब यहाँ आपको बहुत सारे mirror links मिल जायेंगे.अब आप किसी भी server link से आसानी से download कर सकते हो.

इस तरह से आप proxy site का use करके इस website से movie download कर सकते हो. इसके अलावा बहुत से लोग VPN का use भी करते हैं. अब हम इसके सभी Domain list के बारे में जान लेते हैं.

tamilmv new domain

किसी भी पायरेटेड वेबसाइट का कोई स्थाई domain नहीं रहता है. क्योकि जब सरकार को ऐसी वेबसाइट के बारे में पता चलता है तो इन्हें ban कर दिया जाता है. लेकिन ये लोग new domain लेकर फिर से अपने site को live कर लेते हैं. ये process चलते रहता है. में आपको निचे इसके सभी domain list बता रहा हूँ, जिनमे से लगभग ban कर दिए जा चुके हैं.

tamilmv.re tamilmv.vip
tamilmv.in tamilmv.ml
tamilmv.vc tamilmv.yt
tamilmv.pw tamilmv.io
tamilmv.org tamilmv.biz
tamilmv.eu tamilmv.la
tamilmv.fu tamilmv.me
tamilmv.mx tamilmv.pro
tamilmv.nn tamilmv.us
tamilmv.fm tamilmv.cc

इनमे से लगभग domain हमारे यहाँ banned है. अगर आप इन्हें browser में open करेंगे तो ये work नहीं करेगा. क्योकि TamilMV वाले अभी current में कोई और domain use कर रहे हैं. अब हम आपको इसके current domain का पता लगाने के बारे में बता रहे हैं.

tamilmv telugu movies download

इसके नये डोमेन को पता करने के कई तरीके हैं. में आपको कुछ तरीके के बारे में बता रहा हूँ.

इसका पहला तरीका ये है की आप facebook या twitter में #tamilmv hashtag के साथ इसके new link का पता लगा सकते हो. या फिर आप google में भी search कर सकते हो.

अगर ऊपर बताये गये trick काम नही करें तो ये सबसे बढ़िया तरीका है. अगर आप इस trick को follow करोगे तो आपको latest movie link के साथ साथ TamilMV के latest link का भी पता चलेगा. इसके लिए आपको इसके telegram channel को join करना होगा. में आपको निचे link बता रहा हूँ. इससे आप join कर सकते हो.

TamilMV Telegram Channel

अब आपको latest movie update के साथ साथ new link के बारे में भी पता चलता रहेगा.

TamilMV Alternatives – to Download Full HD Movie in Hindi

अगर आपको इस वेबसाइट से movie download करने में किसी प्रकार की परेशानी हो रही है तो आप इसके अल्टरनेटिव website से भी डाउनलोड कर सकते हो. इसके अलावा भी बहुत से ऐसे वेबसाइट हैं, जहाँ पर आपको free में movies download करने के लिए मिल जायेगा.
में आपको निचे में इससे related कुछ sites के नाम बता रहा हूँ. आप इन site से भी Bollywood, Hollywood, 300mb avi, Dual audio, Hindi Dubbed movies download कर सकते हो.

See also  Khatrimaza: HD Movies Download Bollywood, South Hindi Dubbed, Dual Audio 300mb Movies Download

इनके अलावा भी बहुत सारे वेबसाइट हैं जो free में मूवी download करने की सुविधा दे रही है. मेने इसके बारे में एक पोस्ट पहले से भी लिखा है जिसमे मेने सभी website के बारे में अच्छे से बताया है.

में आपको बता दूँ की इन सभी website से movie download करना भारतीय कानून के अंतर्गत एक अपराध है और हम आपको ऐसे website से दूर रहने की सलाह देते हैं.

Latest Leaked Movies

Commondo 3 Full Movie

कमांडो 3 का निर्माण विपुल अमृतलाल शाह, रिलायंस लीजर एंड मूवमेंट इमेज कैपिटल द्वारा किया गया है। विद्युत जामवाल स्टार कमांडो 3 ने पायरेसी वेब साइट तमिलरॉकर्स को अपनी रणनीति साबित कर दी है। आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित, इसके अतिरिक्त फिल्म में गुलशन देवैया, अदा शर्मा, अंगिरा धर और राजेश तैलंग हैं। इस मूवी को कई पायरेटेड वेबसाइट जैसे तमिलरॉकर्स, TamilMV, और अन्य कई वेबसाइट पर लीक किया गया है. इसका फुल एचडी प्रिंट को लीक किया गया है, जो लोग इस मूवी को हाई डेफिनिशन में देखना चाहते हैं वो इसे डाउनलोड कर सकते हैं.

Sulthan Tamil Full Movie Download

तमिल मूवी सुल्तान ने मुफ्त डाउनलोड करने के लिए तमिलरो पर लीक कर दिया। विमोचित स्थल का सुल्तान रश्मिका मंडनाना लाल नवाब शाह है और हमारे समूह की कार्रवाई गाने देखने के लिए है, मजबूत पृष्ठभूमि संगीत देखने के लिए है, मूल मनोरंजन उद्देश्य के लिए बनाया गया है और आप का मनोरंजन बिंदु सर मुझे याद है जो कुछ भी मैं उनके बारे में करता हूं, सुल्तान करता है, हां, आप निश्चित रूप से मुझे देखने के लिए मिलेंगे, मेरे अनुसार, यह उन लोगों के लिए एक अच्छा वादा साबित होगा जो मांस और कार्रवाई और ध्यान देखना पसंद करते हैं।

Viswasam Tamil Full Movie Download

शिव ने 2023 में रिलीज़ हुई तमिल भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म विश्वसम (अललेग्यन्स) लिखी और निर्देशित की। फिल्म में अजित कुमार और नयनतारा स्टार। फिल्म को आधिकारिक तौर पर 20 नवंबर, 2017 को सत्य ज्योति फिल्म्स द्वारा रिलीज़ किया गया था, और प्रमुख फोटोग्राफी मई 2018 में शुरू हुई थी। फिल्म 10 जनवरी, 2023 को रिलीज़ हुई थी और यह बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। 67 वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों में, डी। इम्मान को सर्वश्रेष्ठ संगीत निर्देशक नामित किया गया था।

Joseph Malayalam Movie Download

2018 में जोसेफ एक भारतीय अपराध थ्रिलर थी जिसे शाही कबीर ने लिखा था और एम। पद्मकुमार द्वारा निर्देशित थी। उनके साथ जोजू जॉर्ज, पोथन दिलिश, इरशाद, राजन अथ्मिया, जॉनी एंटनी, कोप्पी सुधी, मेनन मालविका और ब्रगनजा माधुरी जैसे सितारे हैं। कुछ फिल्म के दृश्य (शुरू में, डबल क्राइम सीन) लेखक शाही कबीर के वास्तविक जीवन के अनुभव पर आधारित हैं। जोजू को एक विशेष उल्लेख के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए केरल राज्य फिल्म पुरस्कार और राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया। यह कन्नड़ में वी। रविचंद्रन के साथ रवि बोपन्ना के रूप में और तमिल में आरके सुरेश के साथ एक विथिरन के रूप में बनाई गई थी। फिल्म कनाडा में बनी थी। फिल्म का केंद्रीय विषय बेन्यामिन के उपन्यास a सारेरासश्रम ’से काफी मिलता-जुलता है।

ये वेबसाइट इतना Popular क्यों है?

सबसे पहले में आपको ये बता देता हूँ की ये वेबसाइट बहुत ज्यादा popular है. गूगल में लाखों लोग इसके बारे में search अक्र्ते हैं. आपकी जानकारी के लिये बता दूँ की tamilmv का search volume 8 लाख से भी अधिक है. अब आप इसकी popularity का अंदाजा लगा सकते हो.

सबसे पहली बात movies देखना लगभग हर किसी को पसंद होता है. जिन्हें Tamil, Telugu, Malayalam जैसे movies पसंद हैं ये वेबसाइट उन्ही के लिए हैं.
इस website में आपको latest Tamil, Telugu, Malayalam, जैसी movie मिल जाएगी. जिससे लोग theater में पैसे खर्च करके देखने की बजाय अपने घर में ही download करके देख लेते हैं.

सबसे अच्छी बात इस वेबसाइट से कुछ भी download करने के लिए आपको sign up या कोई subscription plan नहीं खरीदना होगा. इससे कोई भी free में movie डाउनलोड कर सकता है. इसमें smartphone या फिर slow internet users के लिए 300mb dual audio Hindi movie मिल जाती है. इस कारण से भी ये काफी चर्चित है.

See also  Filmywap 2023: Download HD Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies

साथ ही जिनके पास अच्छा internet connection है वो 1080p Full HD movies भी देख सकते हैं. इन सभी कारणों की वजह से ये वेबसाइट भी बहुत ज्यादा popular हो गया है.

क्या TamilMV से Movie Download करना illegal है?

इसका एक शब्द में जवाब है “हाँ”

अब में आपको बताता हूँ की pirated site से कुछ भी डाउनलोड करना इल्लेगल क्यों है. क्योकि ये लोग बिना production house से licence या permission लिए ही उनके movies को अपने साईट में अपलोड कर देता है. इससे filmmakers बहुत ज्यादा नुकसान होता है. हालाँकि, मेने ऊपर में इसके बारे में अच्छे से बताया है. अभी आपको short में बता देता हूँ.

आप सभी को पता होगा की एक फिल्म बनाने के पीछे हजारों लोगों का मेहनत होता है और साथ ही करोड़ों रुपये भी खर्च होते हैं. उसके बाद एक अच्छा फिल्म बन कर तैयार होता है.

उसके बाद फिल्म theater में रिलीज़ किया जाता है, जिससे फिल्म कमाई कर पाती है. लेकिन फिल्म रिलीज़ होते ही कुछ लोग उसके पायरेटेड version को अपने वेबसाइट में अपलोड कर देते हैं. इससे public घर बैठे ही अपने smartphone या computer में फिल्म को देख लेते हैं.

इससे public को फायदा होता है. क्योकि उन्हें पैसे नहीं खर्च करने पड़ते हैं लेकिन film makers को इससे बहुत ज्यादा नुकसान होता है. इसको रोकने के लिए सरकार बहुत कोशिशें कर रही है.

ऐसे वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना Safe है या नहीं?

नहीं, ऐसे वेबसाइट में विजिट करना भी हमारे लिए safe नहीं है. ऐसे वेबसाइट में normal display ads का उपयोग नहीं किया जाता है. Adsense किसी भी pirated website को support नहीं करता है. इस कारण से ये लोग अपने site में 3rd party ads का इस्तेमाल करते हैं. ये लोग किसी trusted ads network का इस्तेमाल नहीं करते हैं.

tamilmv hd media hub

इसमें ज्यादातर popup ads लगे हुए होते हैं. जब अप इसके site में जायेंगे तो कभी popup open होगा या कभी दुसरे site में redirect हो जायेंगे.

इस site में अगर आप किसी link पर click करते हो तो वो ads पर click हो जायेगा और आपके system में अपने आप malware या virus install हो जायेंगे. ये आपके सारे डाटा को access कर सकता है या आपके system को slow कर देगा. इसलिए कोई भी pirated website हमारे लिए safe नहीं है. अगर आप ऐसे site में जाते हो तो अपने risk से. हम आपको इस तरह से वेबसाइट से दूर रहने की ही सलाह देंगे.

TamilMV पर उपलब्ध कुछ पोपुलर मूवीज

यह वेबसाइट ज्यादातर तमिल मूवीज को लीक करती है. जैसे ही कोई नयी तमिल मूवी रिलीज़ होती है वो उसका पायरेटेड वर्जन को इस वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाता है. वैसे इस वेबसाइट पर हिंदी मूवीज भी लीक होती है, जैसे कबीर सिंह, साहू, रोबोट, आदि फिल्मों को इस वेबसाइट पर लीक किया गया था. हम आपको निचे में कुछ पोपुलर मूवीज के नाम बता रहे हैं जो इस साईट परडाउनलोड करने के लिए उपलब्ध है.

policeodu telugu movie

kaala movie download

krishnarjuna yuddham movie download

rangasthalam full movie

husharu movie download

chalo movie tamilmv

goodachari movie

taxiwala full movie

hello telugu movie

taxiwala full movie online

96 movie tamilmv

malli raava full movie

ee nagaraniki emaindi

awe tamilmv

rangasthalam

mahanubhavudu

chalo telugu

srinivasa kalyanam movie download

majili

lie movie

rx 100

geetha govindam full movie


– Disclaimer –

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×