Movieswood Telugu Movies – Latest link and Full Information about movieswood Malayalam movies download

movieswood telugu: दोस्तों आज हम आपको बताने वाले हैं एक ऐसे मूवी डाउनलोडिंग वाले वेबसाइट के बारे में जहाँ से आप हर तरह के फिल्मे आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. इसमें आपको हर प्रकार के फिल्मे मिल जाएगी, और आप उन्हें आसानी से डाउनलोड भी कर पाएंगे. अगर आपको इसके बारे में पता नही है तो इस पोस्ट को आखिर तक जरुर पढ़े, इसमें हम आपको पूरी जानकारी बताने वाले हैं.

movieswood 2019

आप सभी को पता होगा की हमारा देश film produce करने में बहुत आगे है. यहाँ पर कई सारे भाषाओ में फिल्म बनाई जाती है. अलग अलग ओरिजिन के लोग अलग भाषा बोलते हैं तो इसलिए यहाँ पर फिल्म भी अलग अलग भाषाओ में बनायीं जाती है.

यहाँ पर Bollywood films सबसे ज्यादा लोकप्रिय है. क्योकि इसमें हिंदी भाषा में फिल्म बनायीं जाती है जो बहुत सारे स्टेट्स में रिलीज़ होता है. इसके अलावा south Indian films भी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आता है. ये फिल्म south indian language में बनाये जाते हैं और फिर बाद में उसे हिंदी में dub किया जाता है.

हमारे बिहार में Bhojpuri films काफी पसंद किया जाता है. इसके अलावा Bengali, Punjabi, Marathi, Odia, Haryanvi movies भी बनाये जाते हैं. मतलब अलग अलग state में वहाँ से language में movie बनायीं जाती है. इस तरह से इंडिया में देखा जाये तो हर दिन एक new movie release होती है.

movieswood. me, movieswood telugu

आज के समय में बहुत से लोग हॉल में मूवीज नहीं देख पाते हैं. क्योकि लोग अपने काम में व्यस्त होते हैं, जिसके कारण उन्हें उतना समय नही मिल पाता है की वो movies को हॉल में जाकर देखे. दूसरा कारण ये भी है की आजकल सबसे घर में television या computer होता है. ये नहीं तो at least, smartphone तो सभी के पास available होता ही है. जिससे वो घर बैठे ही मूवी देख लेते हैं.

Internet से movie download करना आजकल बहुत आम हो गया है. लोग अपना समय और पैसे बचने के लिए हॉल में मूवी देखने की बजाय अपने घर में ही इन्टरनेट से डाउनलोड करके या online stream करके देख लेते हैं.

आपको ये जान कर हैरानी होगी की इन्टरनेट से सिर्फ पहले रिलीज़ की गयी movie को ही नहीं बल्कि latest movie भी आसानी से download कर सकते हैं. कोई भी movie जब रिलीज़ होती है तो कुछ ही समय में उसका pirated version मिल जायेगा.

See also  Tamilmv new link, tamilmv new domain: Full Information About TamilMV Proxy

latest movies को piracy website में leak किया जाता है. आप सभी जानते होंगे की इंडिया में piracy site allowed नहीं है. आज में आपको एक ऐसे pirated website के बारे में बताने वल हूँ, जहाँ से आप कई तरह के movies को download कर सकते हो.

movieswood telugu movies

यह एक torrent website है, जहाँ से आप pirated movies को free में download या watch कर सकते हो. यह website भी काफी popular है. इसमें आपको old, media, latest हर तरह की मूवी मिल जाएगी.

इस website को 2015 में बनाया गया है. और इसका owner कोई unknown person है. वे लोग अपनी पहचान छुपा कर रखते है ताकि सरकार उनके खिलाफ कोई action नहीं ले पाए.

इस website को google में लाखों लोग search करते रहते हैं. इसमें कई तरह के मूवी डाउनलोड करने को मिल जायेगा. इसके साथ साथ movie को कई format में download कर सकते हो.

Movieswood Telugu Movies Download के लिए सबसे ज्यादा चर्चित है. लेकिन यहाँ पर Tamil, Malayalam, Marathi और भी कई तरह के मूवीज मिल जायेंगे.

इस website के पास लगभग 10 लाख users हैं. लेकिन इनका एक स्थाई डोमेन नहीं होने के कारण users को काफी परेशानी उठाना पड़ता है. अगर आप youtube पर search करेंगे तो इसके बारे में कई सारे video मिल जायेंगे.

movieswood malayalam movies download कैसे करे?

इस वेबसाइट के नाम से ही आपको पता चल रहा होगा की ये movie download करने के लिए जाना जाता है. इसमें हर तरह के tamil, telugu, Malayalam, kannar, English Hindi dubbed movies download कर सकते हो.

इस वेबसाइट को access करना थोडा मुश्किल हो सकता है लेकिन इसको access करने के बाद आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो. हम आपको निचे इसका process बता रहे हैं.

Step 1: सबसे पहले आप working domain या VPN का use करके site पर visit कीजिये. उसके बाद जो मूवी पसंद आये उसपर क्लिक करके ओपन कीजिये.

Step 2: यहाँ आपको Download और Live stream दोनों का विकल्प मिलेगा. आपको जो बेहतर लगे वो कर सकते हो.

Step 3: अगर download करना है तो यहाँ कई सारे डाउनलोड लिंक होगा. किसी एक को open करके डाउनलोड कर लीजिये.

See also  Filmywap Bollywood Movies 2023 Live: Download HD Bollywood, Hollywood Movies

इस तरह से आप अपनी मनपसंद मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. जो लोग नये हैं उन्हें इस site को access करने में परेशानी हो सकती है. इसके लिए VPN या proxy site का इस्तेमाल कर सकते हैं.

movieswood malayalam movie से फिल्म डाउनलोड क्यों नही करना चाहिए?

हमारे देश में किसी भी pirated site से कुछ भी download करना illegal माना जाता है. ये भी एक piracy site है, इसलिए यहाँ से मूवी डाउनलोड करना गैर-कानूनी है. अगर आप ऐसे site से मूवी डाउनलोड करते पकडे गये तो आपको जेल जाना पर सकता है.

कोई भी फिल्म बनाने के लिए बहुत पैसे खर्च करने पड़ते हैं और साथ ही उसमे एक आदमी की नहीं बल्कि पुरे टीम की मेहनत होती है तभी एक अच्छा फिल्म तैयार हो पाता है. अगर आप movie को थिएटर में देखते हो तो इससे फिल्म बनाने वाले को फायदा होगा. साथ ही हमारे देश को भी फायदा होगा. क्योकि फिल्म जितनी कमाई करेगी उसी के हिसाब से टैक्स भी लगेगा.

pirated website वाले नये रिलीज़ किये गये मूवीज को hall dubbing करके अपने site में upload कर देता है. जिससे लोग download करके अपने phone में ही देख लेते हैं. इससे film makers को बहुत नुक्सान उठाना पड़ता है. कई बार ये लोग फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही उसे अपने site में upload कर देता है.

इसलिए सरकार pirated website को allow नहीं करता है. इस तरह के website को block कर दिया जाता है. लेकिन इसके owner new domain के साथ फिर आ जाते हैं. इसलिए इन्हें रोकना थोडा मुश्किल हो गया है.

मूवी देखने के लिए legal तरीका क्या है?

आप इन्टरनेट से मूवीज को लीगल तरीके से मूवी डाउनलोड कर सकते हो. अगर आप लीगल तरीके से मूवी देखना चाहते हो तो आपको थोड़ा इतंजार करना पड़ेगा. रिलीज़ होने के बाद सिर्फ theaters में ही देख सकते हो. इन्टरनेट से latest movie को download करने के लिए कोई लीगल तरीका नहीं है.

See also  Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating

मूवी रिलीज़ होने के 1-2 महीने बाद इन्टरनेट पर इसका original print available हो जाता हैं. आप Netflix, Hotstar, Amazon Prime, ZEE5, Youtube, Voot, Viu, sony liv जैसे प्लेटफार्म से online watch कर सकते हो. ये कंपनी पैसे देकर फिल्म का original version खरीदते हैं.

अगर आप latest movie का pirated version देखेंगे तो आपको उतना मजा नही आएगा, जितना original version में आता है. दोनों की image और audio quality में बहुत ज्यादा अंतर होगा. इसलिए अगर आप full enjoy करना चाहते हो तो हमेशा मल्टीप्लेक्स में ही मूवी देखें.

movieswood malayalam movies के जैसे दुसरे साइट्स |

क्या आपको पता है की मूवीजवुड के तरह हजारों piracy sites हैं जो movie को leak करते रहता है. बहुत सारे इससे भी ज्यादा popular sites हैं, जैसे Tamilrockers, Tamilyogi, Jiorockers, 9xmovies, 8xmovies, filmywap, khatrimaza, worldfree4u, 9x rockers, downloadhub, moviesraja ये सभी site से भी आप pirated movie download कर सकते हो.

movieswood telugu 2020 Latest link

इस site का domain हमेशा ban होते रहता है. क्योकि मेने आपको ऊपर बताया की government pirated website allow नहीं करता है. इसलिए जब सरकार को इसके बारे में पता चलता है तो इसके domain को block कर दिया जाता है.

लेकिन ये लोग फिर से new domain लेकर अपने site को live कर लेते हैं. अब में आपको बताने वल हूँ की new link के बारे में पता कैसे चलेगा.

इसका जवाब ये है की आप google में search करके पता कर सकते हो या इसके telegram channel को जिओं कर सकते हो. में आपको इसके कुछ domain list बता रहा हूँ.

movieswood.me movieswood.xyz
movieswood.com movieswood.in
movieswood.co movieswood.net
movieswood.site movieswood.we
movieswood.ae movieswood.ws

आप निचे दिए link से movieswood का telegram channel join कर लीजिये. इससे आपको latest news मिलता रहेगा.

MoviesWood Telegram Channel

– Discl@imer –

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×