Filmywap Bollywood Movies 2023 Live: Download HD Bollywood, Hollywood Movies

Filmywap 2023: आज हम आपको एक ऐसे वेबसाइट के बारे में जानकारी देने वाले हैं, जहाँ से आपआसानी से किसी भी तरह के फिल्म डाउनलोड कर सकते हो. अगर हम केटेगरी की बात करें तो यहाँ से आप Filmywap Latest Bollywood, Hollywood,  Bhojpuri, Marathi, Tamil, Telugu, Malayalam, South Indian Hindi Dubbed Movies Download कर सकते हो. अगर आप भी latest movies को internet से download करना चाहते हो तो ये पोस्ट आपके लिए ही है. इस पोस्ट में आपको Filmywap.com website के बारे में पूरी जानकारी देने की कोशिश करेंगे. जैसे filmywap क्या है? इससे फ़िल्म डाउनलोड कैसे करें? क्या इससे फ़िल्म डाउनलोड करना गैरकानूनी है? इससे मूवी डाउनलोड करें या नही? क्या यह safe website है, फ़िल्म डाउनलोड करने के लिए? आदि.

ABOUT FILMYWAP BOLLYWOOD MOVIES

Film production के मामले में India बहुत ज्यादा आगे है. धीरे धीरे हमारी film industry और भी विशाल होते जा रहा है. ऐसे में बहुत सारे नए लोग भी इससे जुड़ना चाहते हैं. हमारे यहाँ में एक नही बल्कि बहुत सारे विभिन्न भाषाओं में film तैयार किये जाते हैं.

आप जानते होंगे कि India में सिर्फ मुम्बई में ही नही बल्कि other बहुत सारे स्टेट्स में भी वहाँ के भाषाओ में film बनते हैं. जैसे Hindi, Tamil, Telugu, Malayalam, Kannar, Bhojpuri, Punjabi, Haryanavi, Bengali, Odia, Gujrati और भी कई भाषाओं में film बनाये जाते हैं. लेकिन Overall, Bollywood और south Indian movies लोग सबसे ज्यादा देखना पसंद करते हैं।

आज के समय मे फिल्मों में सबको interest होता है. लोग अपने आप को entertain करने के लिए film देखना ही पसंद करते हैं. हम लोग आज film के बहुत ज्यादा दीवाने हो चुके है. तभी तो आज के समय मे कोई भी film आसानी से करोड़ों की business कर पाती है।

About aFilmywap

अगर आपको नई नई फिल्में देखना पसंद है तो यह post आपके लिए ही है. इस पोस्ट को पूरा पढ़ने के बाद आप latest movies को अपने phone या pc में ही download करके देख पाएंगे।

आज में आपको एक torrent website Filmywap के बारे में जानकारी देने वाला हूँ. हो सकता है कि आपने इसके बारे में पहले कभी सुना होगा. क्योंकि ये website latest released Hindi, Tamil, Telugu movies को leak करने के लिए मशहूर है. हालांकि, कई सारे movies को release होने से पहले ही यहाँ पर leak हो चुका है।

आप इस site के अलावा other torrent website से भी मूवीज डाउनलोड कर सकते हो. इसके लिए आप इन पोस्ट को पढ़ सकते हो।

फिलहाल, हम आपको इस पोस्ट में फिल्मीवैप के बारे में बात कर रहे हैं. जो कि एक pirated website है जो कि copyright content को अपने site में publicly available कराती है. इस site को बनाये हुए बहुत ज्यादा समय भी नही हुआ है. इसको popularity उस समय मिली जब 2016 और 2017 के बीच इन्होंने के सारे trending movie leak करके उसका pirated version site में upload किया था.

तो चलिए हम इसकके बारे में विस्तार से जानने की कोशिश करते हैं और इससे related सभी doubts को clear करने की कोशिश करते हैं. अगर आपको इसके बारे में कुछ और भी जानना है तो हमें comment करके पूछ सकते हो.

यहाँ से बॉलीवुड मूवी डाउनलोड कर सकते हैं-

यह एक torrent website है जो latest released movies की pirated version को users के लिए बिल्कुल free में available करते हैं. जैसा कि आपको इसके नाम से भी पता चल रहा होगा कि यहाँ पर आपको बहुत तरह के movies download करने को मिल जाएगा। यहाँ से आप new movies download online कर सकते हो.

इस website के लाखों दीवाने हैं. क्योंकि यहाँ पर लोगों में latest movies मिल जाते हैं. जिससे वो पैसे खर्च करके हॉल में देखने की बजाय अपने phone में या laptop में ही देख लेते हैं.

इस साइट में आपको Bollywood, Hollywood, Tollywood movies का hindi dubbed version मिल जाएगा. मतलब आप यहाँ से Bollywood Hindi, Marathi, Punjabi latest movies का hindi dubbed version download कर सकते हो.

अगर हम quality की बात करें तो आपको यहाँ पर कई quality और format में मूवी मिल जाएगी. जैसे 1080p (HD) , 720p (HD Low), 420p, 320p और भी कई सारे resolution में movies मिल जाएगी. आपको quality के हिसाब से size मिलेगा. 300MB से 3GB+ की मूवी भी इसमें आपको मिल जाएगी. साथ ही आपको ये भी बता दूं कि यहां पर आपको ज्यादातर latest movies hall-dubbed ही मिलेगी।

हाल ही में filmywap और tamilrockers ने “Bhobishyoter Bhoot Full Movie Download” “Mumbai Saga Full Movie Free”, Raat Baaki Hai Full Movie Download,Godzilla vs Kong Full Movie Hindi Dubbed, Chal Mera Putt 2  Movie को leak किया है. इन्होंने के सारे hollywood movies को भी leak किया है. उनमे Avengers Endgame, Wonder women, Fast and furious 8 और भी कई हैं. सिर्फ इस साल लगभग 15 लाख लोगों ने इस site को domain रेफेर किया है. अब आप इससे भी इसके लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते हो।

See also  PagalWorld.com 2019 -Latest MP3 Songs, Videos Download

If you like watching new movies then this post is for you only. After reading this post completely, you will be able to download and watch the latest movies in your phone or pc.

Today I am going to give you information about a torrent website Filmywap. You may have heard about it before. Because this website is famous for leaking the latest released Hindi, Tamil, Telugu movies. However, many movies have already been leaked before release.

Apart from this site, you can also download movies from another torrent websites. For this, you can read these posts.

For the time being, we are talking to you about FilmWap in this post. Which is a pirated website that makes copyright content publicly available in its site. There is not much time spent creating this site. It gained popularity when between 2016 and 2017, they leaked all the trending movies and uploaded their pirated version to the site.

क्या फिल्मीवैप से मूवी डाउनलोड करना आसान है?

जो लोग इसके बारे में पहले से नही जानते हैं वो सोच रहे होंगे कि इससे हम आसानी से latest movie को download कर सकते हैं. लेकिन में आपको बताना चाहूँगा की इससे फ़िल्म डाउनलोड करना आसान बिल्कुल नही है!

हम सिर्फ इसकी ही बात नही कर रहे हैं बल्कि कोई भी pirated website से movie या अन्य कोई चीज download करना आसान काम नही होता है. हम सभी को पता है कि government pirated site को allow नही करता है लेकिन फिर भी ये लोग risk लेकर movies को leak कर देते हैं.

उन्हें पता होता है कि यदि हम पकड़े गए तो लाखों का fine लग सकता है लेकिन फिर भी वो मूवी को लीक कर देता है. ऐसा इसलिए करता है क्योंकि इन्हें इससे बहुत ज्यादा कमाई होती है. जब कोई new movie release होता है तो market में उसकी demand बहुत ज्यादा होता है. इसी का फायदा वो लोग उठा लेते हैं.

आपको बताना चाहेंगे कि pirated website में 60% से ज्यादा ads होते हैं. इसमे ऐसे ऐसे होते है कि ज्यादातर लोग confused हो जाते हैं और ads पर ही click कर देते हैं.

वैसे आजकल ये लोग सबसे ज्यादा popup ads use करते हैं. जिससे visitor साइट पर कही भी क्लिक करता है तो दूसरे affiliated site पर redirect हो जाता है.

यानी एक movie को download करने में आपको कम से कम 10-20 ads पर क्लिक तो करने ही होंगे. इन sites में आपका पूरा control नही होता है. क्योंकि ये लोग ads ही उस तरह के इस्तेमाल करते हैं।

नए लोग इस site पर जाते हैं तो उन्हें खाली हाथ लौटना पड़ता है. क्योकि उन्हें समझ मे ही नही आता है कि कौन ads है और कौन real download link है।

Filmywap Latest Movie Download

इस site के बारे में जानने के बाद अब आप भी यहां से movie डाउनलोड करना चाहते होंगे. अब में आपको इसके बारे में ही बताने वाला हूँ.

अगर आप filmywap से लेटेस्ट movie download करना चाहते हो तो सबसे पहले आपको इसके working domain को पता करना होगा. में आपको नीचे filmywap working domain की list share करने वाला हूँ. उनमे से जो work करे उसे अपने browser में ओपन करें।

अब इसके में जाने के बाद आपको जो movie download करना है उसे सर्च करके ओपन करना है. अब आपको movie download करने के लिए कई सारे links मिल जाएंगे. उन links को ब्राउज़र के new tab में ओपन कीजिये और मूवी डाउनलोड कर लीजिए।

आपको बता दें कि यहां से मूवी डाउनलोड करते समय बहुत सारे एड्स का सामना करना पड़ेगा. एड्स पर क्लिक होने के बाद new tab या popup open होगा, उसे तुरंत close कर देना होगा. वरना आपके सिस्टम को नुकसान पहुंच सकता है।

इस वेबसाइट से क्या क्या डाउनलोड कर सकते हैं?

इसके नाम से ही आपको पता चल रहा होगा कि इस site में आपको latest movies मिल जाएंगे. जब आप इस site में विजिट करेंगे तो आपको कुछ इस तरह के interface देखने को मिलेंगे.

filmywap, afilmywap

यहाँ पर आप देख सकते हो कि movies को category के हिसाब से रखा गया है. यहाँ पर आप Hollywood movies, action movies, comedy movies, horror movies, biography movies etc. तरह के movies download कर सकते हो. इसके आलावा यहाँ पर tv serials भी मिल जायेंगे.

See also  Movie4Me 2023 - Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood, Tamil, Telugu, Dual Audio Movies Download

इस site के टॉप में आपको latest new uploaded मूवीज मिल जाएगी। इस साइट के आपको कई तरह के look मिलेंगे. क्योकि इसके कई सारे version है. जैसे FilmyWap.com, aFilmywap.tv, aFilmywap.com

इस साइट की सबसे अच्छी चीज ये है कि आप यहाँ से 300mb Mkv movies download, mp4, HD, full HD all types के मूवी को डाउनलोड कर सकते हो।

Finally, इस site से आप सिर्फ movies ही download कर सकते हो. अगर आपको latest songs download करने हैं तो pagalworld से download सकते हो.

Some Related Website to FilmyWap 2023:

इन्टरनेट से free में movies download करने के लिए सिर्फ फिल्मी वैप ही नहीं बल्कि इससे related और भी बहुत सारे websites हैं. जहाँ से आप हर तरह से movies को किसी भी format या quality में download कर सकते हो.

अगर अगर popular downloading websites की बात करें तो उनमे सिर्फ Filmywap ही नहीं बल्कि इसके अलावा भी TamilRockers , 7StarHD जैसे website सबसे अधिक लोकप्रिय है.

अगर किसी कारण से आप filmywap को access नही कर पा रहे हैं तो आप इसी तरह दूसरे pirated websites से भी मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Pirated sites की संख्या बढ़ती ही जा रही है. afilmywap की तरह बहुत सारे website है जैसे कि 7starhd, 123movies, djmaza, World4free, 9xmovies, fmovies, katmoviehd, khatrimaza, movierulz, tamilgun, tamilyogi, tamilrockers, आप यहाँ से भी HD movies download कर सकते हो।

Filmywap Alternatives:

इससे से मूवी डाउनलोड करें या Watch?

इसमे आपको दो option मिलेंगे, एक download का और दूसरा online watch करने का. अब आपके मन मे ख्याल आया होगा कि मूवी डाउनलोड करना बेहतर होगा या watch करना।

यदि आपके internet की speed अच्छा है तो आप online watch कर सकते हो. या फिर watch करके quality के बारे में पता कर सकते हो. बहुत बार हम मूवी डाउनलोड कर लेते हैं फिर पता चलता है कि उसकी quality poor है. आप इससे बच सकते हो।

कई बार जब हम movies download करते हैं तो malware भी हमारे device में अपने आप download हो जाता है. इससे बचने के लिए आप मूवी को ऑनलाइन वाच कर सकते हो।

अगर आप movie को अपने phone या pc में save करके रखना चहरे हो तो इसे download कर सकते हो।

यहाँ से मूवी डाउनलोड करना खतरनाक हो सकता है?

जी हाँ, जैसे कि मैने आपको पहले ही बताया कि pirated website ने एड्स भरे हुए होते हैं. इसमे बहुत powerful scripts होते हैं जो आपके computer को हैंग या बहुत slow कर सकता है. इसके अलावा आप hacking का शिकार भी हो सकते हैं. आपने अनुभव किया होगा कि pirated site से movie download करते सकते अगर थोड़ा भी mistake होता है तो अपने आप malware download हो जाते हैं।

इसके अलावा Government हमें pirated site से कुछ भी download करने की अनुमति नही देता है. अगर आपको आपकी पसंद की movie pirated site में मिल गयी है लेकिन उन्हें download करना illegal है।

अगर आप ये करते पकड़े गए तो आपको 3 से 6 साल की सजा और 50,000 से 2 लाख तक का जुर्माना भरना पर सकता है।

इससे moviemakers की काफी loss होती है. BloggingHindi हमेशा यही सलाह देगा कि pirated sites से movie download नही करें।

FilmyWap Bollywood की सभी Blocked और Working Links:

हम आपको filmywap के कुछ banned और working Domain URL के बारे में बता रहे हैं. आप banned domain को VPN से access कर सकते हो.

Filmywap.comFilmywap.in
Filmywap.toFilmywap.org
afilmywap.tvafilmywap.it
afilmywap.inFilmywap.vip
afilmywap.comFilmywap.me
Filmywap.worldFilmywap.icu
Filmywap.vizFilmywap.info
Filmywap.meFilmywap.net
Filmywap.coFilmywap.by
Filmywap.ccFilmywap.ph
Filmywap.lolFilmywap.south
Filmywap.siteFilmywap.trade
afilmywap.imafilmywap.it

aFilmyWap की New Domain URL कैसे पता करें?

जैसा कि आपको पता होगा कि सरकार इस तरह के pirated site को ban करते रहता है लेकिन ये लोग अपना नया domain के साथ site को फिर से live कर देते हैं. अब प्रश्न ये है कि filmywap की new working domain को पता कैसे करें?

इसके लिए कई सारे तरीके हैं। सबसे पहला और सबसे अच्छा तरीका ये गई कि आप इसके telegram channel को join अर लीजिये. जब भी new domain add होगा तो आपको information मिल जाएगी. इसके लिए नीचे link पर क्लिक करें।

See also  Jalshamoviez 2023 HD Movies Download, Jalshamoviez.in New Bollywood South Hindi Movies Free Download
Join Filmywap Telegram

दूसरा तरीका ये है कि आप सोशल नेटवर्क के द्वारा भी पता कर सकते हो. आप facebook या twitter में filmywap hashtag का use करके भी पता कर सकते हो.

क्या इस साईट से Movie Download करना Illegal है? और क्यों?

जी हाँ, किसी भी pirated website movie, songs, video download करना illegal है. भारत सरकार इस तरह के website को allow नही करता है.

इस तरह से site को government block कर देता है. लेकिन ये लोग अपने domain में थोड़ा बहुत changing करके अपने site को live कर देते हैं. इस site को कोई single person manage नही करता है बल्कि इसको manage करने के लिए बहुत बड़ी team है.

आप सभी जानते होंगे एक film बनाने के लिए film makers करोड़ों रुपये खर्च करते हैं और साथ ही hard work भी करते हैं. सैकड़ों लोगों की मेहनत के बाद एक film तैयार होता है. जब film theaters में release होते हैं तो लोग उसे देखते हैं और तभी film makers की मेहनत रंग लाती है. लेकिन जब कोई उस movie को release होने से पहले या release होने के just बाद publicly leak कर दे तो इससे movie ज्यादा कमाई नही कर पाती है. और film makers को बहुत नुकसान उठाना पर जाता है।

Pirated website वाले illegal तरीके से movie को leak कर देता है. Piracy को रोकने के लिए film producers अनेक तरीके अपनाते हैं लेकिन फिर भी इसको रोकने में सक्षम नही हो पाते हैं।

क्या Government Pirated Websites को Totally Ban कर पायेगी?

जैसा कि आपको पता होगा कि जब market में कोई new movie release होती है तो उसका demand बहुत ज्यादा होता है. और ये लोग pirated version को upload करके बहुत फायदा कमा लेते हैं।

दिन-प्रतिदिन pirated websites की संख्या बढ़ते ही जा रहा है. Government इस तरह के site को ban करने में भी बहुत support करता है. India में लगभग हर telecom वाले pirated site को ban करके रखता है।

Piracy के कारण film industry को बहुत बड़ा loss उठाना पड़ता है. किसी movie का pirated version release करना बिल्कुल गैरकानूनी है और यह बंद होना चाहिए। ज्यादा जानकारी के लिए आप इस video को भी देख सकते हो।

गवर्पानमेंट पायरेटेड वेबसाइट को Ban करता है तो क्या फिर भी ये Run होगा?

सबसे पहले आपको ये बता दूं कि इसको कोई एक person manages नही कर रहा हैं बल्कि इसके team में बहुत से लोग हैं. इन sites को running करने के लिए और content uploading के लिए अलग अलग team काम करते हैं.

अगर Government एक website को ban करता है तो वो लोग एक नए domain के साथ उसी website का नया version launch कर देता है. Normally, वे लोग domain similar ही रखते हैं ताकि लोगों की ढूंढने में आसानी हो।

कुछ लोग VPN का use करके अपने location को hide कर देते हैं और दूसरे country के proxy से website को access करते हैं.

ऑनलाइन मूवी डाउनलोड या देखने का लीगल तरीका क्या है?

अब आप जान गये हो की pirated website से कुछ भी download करना गैर-कानूनी है. इसलिए यदि आप लीगल तरीके से फिल्म देखना चाहते हो तो इसके लिए हम आपको बताने जा रहे हैं.

इंटरनेट से लीगल तरीके से फिल्म देखने के लिए Netflix, Hotstar, Amazon Prime, ZEE5, Youtube, Voot, Viu, sony liv सबसे अच्छा प्लेटफार्म है. इनमे कुछ paid भी है, जहाँ movies watch करने के लिए इनके subscription plan खरीदना होगा. इसके लिए आपको बहुत ज्यादा भी pay नही करना होता है.

लीगल तरीके से फिल्म देखने के लिए आपको थोड़े पैसे जरुर खर्च करने पर सकते हैं लेकिन ये आपको अलग ही feeling देगा. लेकिन यदि आप illegal तरीके से movie watch करते हो तो आपको हमेशा डर रहेगा. इसलिए में आपको हमेशा लीगल तरीके से movie देखने की सलाह दूंगा.

Latest Released movies 2023 leaked by filmywap

  • Vettai movie download
  • Check nithiin movie
  • The Marksman full hd movie
  • Tuedays and Fridays full movie
  • Madam Chief minister movie
  • Maassab full original leaked
  • Power hd movie
  • Sir full movie
  • Coolie No. 1 movie download 2021
  • Ghatak bhojpuri movie download
  • Sema Thimiru tamil movie
  • Nimmuru kannada movie leaked online
  • Inspector Vikram fll kannada movie
  • Manjra movie 720p
  • Krack full hd 1080p
  • Vijay The Master movie download

Disclaimer:

किसी भी Original content की piracy करना, भारतीय कानून के अनुसार एक दंडनीय अपराध है. हम आपको इस प्रकार की piracy site से दूर रहने की सलाह देते हैं.

BloggingHindi.com के इस पोस्ट का उद्देश्य आपको इस प्रकार के गैर-कानूनी गतिविधियों (Illegal activities) के बारे में जानकारी देना है. हम आपको pirated site से दूर रहने की सलाह देते हैं.

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×