Tamilyogi Isaimini: Download HD Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movies

Tamilyogi: दोस्तों, यदि आप इन्टरनेट से फ्री में Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, English, Hindi Dubbed movies download करने के लिए यह एक बहुत अच्छा वेबसाइट है. इस पोस्ट में हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. अगर आप भी इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहते हो तो 2 मिनट रुक कर इस पोस्ट को पढ़िए. इसको पढने के बाद आपको अच्छे से पता चल जायेगा की इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आपके लिए सही है या नहीं?

tamilyogi 2019

आज के ज़माने में ऐसे बहुत कम होंगे जिन्हें मूवी देखना पसंद नहीं है. हाँ, एक बात हैं की अब आदमी के पास ज्यादा समय नही होता है की वो थिएटर में जाकर movie देखे. इस भाग दौर भरी ज़िन्दगी में हर कोई अपना समय और पैसा बचाना चाहता है. काम हम सभी के लिए जरुरी होता है. परन्तु साथ ही साथ entertainment भी बहुत ज्यादा जरुरी होता है. ये सच है की आज के समय में समय सभी के लिए एक बहुत बड़ा issue बन गया है. हर कोई चाहता है की उनका काम जल्दी और shortcut में हो जाये.

अगर हम पहले की बात करें तो लोग सिनेमा देखने के लिए theater में जाया करते थे. हालाँकि, आज भी ज्यादातर लोग थिएटर में मूवी देखना पसंद करते हैं. लेकिन अभी internet लगभग सभी के पास available होता है. इसलिए लोग अपने समय और पैसे को बचाने के लिए इन्टरनेट से movie download करके देखना पसंद करते हैं. आज कल इन्टरनेट पर लोग search करते हैं की “How to Download Latest Bollywood Movie?” “Hollywood Hindi Dubbed Movies Download Website” “Latest Telugu Movies Download” “Tamilyogi 300mb mvk movies” “Hindi Movies Download 2023

अगर आप google में ये keyword search करेंगे तो आपको बहुत सारे result देखेंगे लेकिन उनमे से ज्यादातर website या तो उसके बारे में information देंगे या फिर open नहीं होंगे. क्योकि इन websites को हमारे देश में सरकार द्वारा ban कर दिया जाता है.

आज में आपको एक ऐसे ही वेबसाइट के बारे में बताने वाला हूँ, जो गैर-कानूनी तरीके से movies download करने की सुविधा देती है. हम आपको इसके बारे पूरी जानकारी देंगे. साथ ही हम आपको इससे मूवी डाउनलोड क्यों नहीं करना चाहिए? ये भी बताएँगे. तो चलिए जानते हैं…

What is Tamilyogi Isaimini?

यह एक public torrent website हैं जो लोगों को pirated movies download करने की सुविधा देती है. यहाँ से कोई भी free में movie download कर सकते हो. जैसे की इसके domain से पता चल गया होगा की इस वेबसाइट को ये ध्यान में रख कर बनाया गया था की इसमें सिर्फ Tamil, Telugu जैसे movies ही download किये जायेंगे. लेकिन धीरे धीरे जब ये popular हो गया तो इसमें और भी कई तरह के movies भी upload किया जाने लगा.

यहाँ से आप Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada, English, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies download कर सकते हो. इसके अलावा यहाँ पर Marathi, Bengali movies भी download कर सकते हो. ये वेबसाइट latest movies download करने के लिए जाने जाते हैं. जब भी कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है तो कुछ ही समय में इस website में उसका pirated version मिल जायेगा.

अगर हम quality की बात करें तो Full HD 1080p, HD 720p, MP4 420p, 3GP और भी कई quality में movies download करने के लिए मिलेगा. यदि आपके पास high speed internet connection है तो Full HD movies भी यहाँ से डाउनलोड कर सकते हो या online stream भी कर सकते हो.

यदि आपके पास faster internet की सुविधा नहीं है या फिर आप एक smartphone user हो तो आपके लिए 300mb mvk movies भी मिल जाएगी. जिन movies की quality अच्छी नही होती है या print अच्छी नहीं होती है तो उसके बारे में details section में बता दिया जाता है. ताकि आपका internet data वेस्ट नहीं हो.

इसकी एक और अच्छी बात ये है की इसमें movie के कुछ हिस्से का screenshot दिया हुआ होता है. जिससे आपको movie के quality के बारे में अच्छे से पता चल पाए. बहुत बार हम movie download करके पछताते हैं. क्योकि उनका print सही नहीं होता है.

About TamilYogi

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना थोडा मुश्किल है. अगर आप पहले कभी internet से मूवी डाउनलोड किये हो तो आपके लिए ज्यादा कठिन नही होगा. लेकिन नये लोगों को इससे मूवी डाउनलोड करने में काफी परेशानी हो सकती है. हमारे देश में पायरेटेड वेबसाइट allow नहीं है. इसलिए इस वेबसाइट पर भी सरकार प्रतिबन्ध लगाते रहता है. परंतु इसको manage करने वाले टीम थोडा होशियार है. इसलिए वो न्य domain लेकर अपने site को live कर लेता है.

See also  Filmygod 2023: Download Bollywood Hindi HD Movies, 300MB Movies, (Radhe Download), Tamil, Telugu

इसका कोई स्थाई domain नहीं होने के कारण आपको सबसे पहले इसके Tamilyogi latest domain के बारे में पता करना होगा. उसके बाद आप इस वेबसाइट को access कर पाएंगे. कुछ लोग VPN या proxy site का use करके इस website तक आसानी से पहुँच जाते हैं. चूँकि ये सिर्फ इंडिया या कुछ ही देशों में block किये जाते हैं.

TamilYogi New Link

अगर आपको high defination movies देखना पसंद है तो यह आपके लिए बिलकुल सही वेबसाइट है. इसमें ज्यादातर movies आपको high-quality के ही मिलेंगे. इस वेबसाइट को run करने वाले टीम movie के quality को लेकर काफी serious रहते हैं.

अगर किसी movie का print अच्छी नहीं है तो इसके details section में बता दिया जाता है. साथ ही users को screenshot भी provide की जाती है. जिससे लोगों movie download करने से पहले ही उसके quality के बारे में पता चल जाता है.

इस वेबसाइट से किस किस टाइप की मूवी डाउनलोड कर सकते?

आपको इसके नाम से लग रहा होगा की इसमें सिर्फ Tamil movies ही मिलेगा लेकिन इसमें आपको तमिल के अलावा भी बहुत सारे दुसरे language की movies भी मिल जायेगा. इसमें आपको निचे point में बता रहा हूँ की आपको यहाँ किस तरह के मूवीज मिलेगी.

  • Malayalam
  • Telugu
  • Tamil
  • English
  • Hindi

अभी इसमें Bollywood movie बहुत कम मिलेगी. लेकिन future में इसमें Bollywood के साथ साथ और भी कई Indian languages में फिल्म मिल जाएगी.

TamilYogi All Domain Extensions

आपको पता होगा की इसके domain को govt द्वारा ban कर दिया जाता है लेकिन ये लोग new domain के साथ फिर से वापसी कर लेते हैं. ये सिलसिला लगातार चलता रहता है. इसलिए में आपको इसके कुछ domains का link निचे बता रहा हूँ.

TamilYogi.comTamilYogi.vip
TamilYogi.proTamilYogi.cc
TamilYogi.ccvTamilYogi.info
TamilYogi.ioTamilYogi.tv
TamilYogi.inTamilYogi.me
TamilYogi.fuTamilYogi.org
TTamilYogi.nuTamilYogi.vs
TamilYogi.nnTamilYogi.ws
TamilYogi.cfTamilYogi.fm
TamilYogi.mlTamilYogi.net

ऊपर बताये गये domains में से लगभग सभी domain banned होंगे. इसको अगर आप अपने browser में open करते हैं तो ये open नहीं होगा. इस वेबसाइट में जाने के लिए आपको इसके latest domain का पता लगाना होगा.

TamilYogi New Link 2023

अभी फ़िलहाल Tamilyogi website का working domain ये है.

TamilYogi.vip

अगर आप इसको normal browser से open करेंगे तो नहीं होगा. इसको access करने के लिए आप किसी proxy site जैसे kproxy या VPN का use कर सकते हो. अगर आपको latest link के बारे में जानना है तो इसके लिए कई तरीके हैं. इस URL के बारे में जब govt को पता चलेगा तो वो इसे block कर देंगे. इसलिए अब में आपको निचे इसके latest domain का पता लगाने के बारे में बता रहा हूँ.

TamilYogi Latest URL का पता कैसे लगाएँ?

आप सभी जानते होंगे की इस वेबसाइट का domain change होते रहता है. इसलिए अब में आपको एक ऐसे तरीके के बारे में बताने वाला हूँ जिससे आप इसके new domain के बारे में आसानी से पता कर सकते हो.

इसके new domain का पता लगाने के लिए आप social media जैसे facebook, twitter में #Tamilyogi हैष्टैग के साथ search कर सकते हो. उसके बाद आपको बहुत सारे result मिलेंगे, आपको date के हिसाब से पता लगाना होगा.

अगर ऊपर बताये गये तरीका काम नही करे तो इसके दूसरा तरीका बता रहे हैं. इस तरीके से आपको tamilyogi से सम्बन्धित हर update मिलता रहेगा. इसके लिए आप आपको इसका official telegram channel join करना होगा. निचे दिए link से कर सकते हो.

TamilYogi Telegram Channel

इसमें join हो जाने के बाद आपको latest movies के link भी मिलता रहेगा. साथ ही इससे related दुसरे updates भी मिलते रहेंगे.

TamilYogi से Movie Download कैसे करें?

ऊपर में हमने आपको इसके latest working domain का पता लगाने के लिए बताया है. अब में आपको इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के बारे में step by step बता रहा हूँ.

See also  Filmywap Bollywood Movies 2023 Live: Download HD Bollywood, Hollywood Movies

Step 1: सबसे पहले आपको इस website का latest domain पता करके उसे अपे browser में open करना होगा. (आप VPN या proxy site के द्वारा भी visit कर सकते हो)

Step 2: अब आपको जो मूवी डाउनलोड करना है उसको find कीजिये फिर उसपर click करके open कीजिये.

Step 3: अब आपको इस page में movie format को चुनना होगा. उसके बाद download करने के लिए कई सारे links मिल जायेंगे. आप quality के हिसाब से download कर सकते हो. या फिर online watch भी कर सकते हो.

ऊपर बताये गये steps जितना आसान लग रहा है, असल में उतना आसान नही है. सिर्फ इसमें ही नही लगभग सभी pirated website में popup ads लगे होते. इसमें 60% एड्स ही लगे हुए होते हैं. जब आप इसमें इस site को open करने की कोशिश करेंगे तो अपने आप ads पर click हो जायेंगे और popup open होंगे.

आपको इन ads पर click करने से बचना है. अगर कोई popup open हो तो उसे क्लोज कर दीजिये. In short, आपको इस website से movie download करने के लिए ads के बहुत बड़े जंगल से गुजरना होगा.

इस तरह से आप यहाँ से अपने पसंदीदा movie को आसानी डाउनलोड कर सकते हो. अगर आप पहले कभी ऐसे site में नहीं गये हो तो आपको बहुत परेशान होना पर सकता है. लेकिन धीरे धीरे आपको पता चल जायेगा की ads से कैसे बचना है?

Movies Download करने के लिए दुसरे websites कौन कौन से हैं?

TamilYogi एक most popular वेबसाइट है, जहाँ से free में movie डाउनलोड किया जा सकता है. इसके ही तरह बहुत सारे दुसरे websites भी जहाँ से आप movies download कर सकते हो. में आपको निचे कुछ दुसरे popular websites का नाम बता रहा हूँ.

आप इन websites से भी Telugu, Tamil, Malayalam, Kannada, Marathi, Bhojpuri, Gujarati, Bengali, Punjabi, Odia, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies download कर सकते हो. इनमे सबसे ज्यादा popular tamilrockers को माना जाता है. जब भी कोई नई मूवी रिलीज़ होती है तो उसके कुछ ही समय बाद आपको इस website में download करने को मिल जायेगा. इसलिए ये वेबसाइट बहुत ज्यादा चर्चित है.

ऊपर में हमने आपको सभी टॉप websites के बारे में बताया है, जहाँ से आप free में movies download कर सकते हो. मेने movies downloading website के बारे में एक पोस्ट भी लिखा है.

TamilYogi कितना popular है?

ये वेबसाइट दुसरे pirated website जैसे की movierulz, tamilrockers की तरह बहुत ज्यादा popular है. इसके बारे में daily लाखों लोग google में search करते हैं. यदि लोग इसको access करने में असमर्थ होते हैं तो VPN का use करते हैं. सरकार की इतनी पाबन्दी होने के बावजूद लोग इससे मूवी डाउनलोड करना नहीं छोड़ रहे हैं. में आपको निचे इसके search volume का Ahrefs report दिखा रहा हूँ.

Tamilyogi उस वक़्त से सबसे बड़े पायरेटेड साईट में से एक बन गया जब 2015 में Bahubali movie आई थी. उस समय बाहुबली का pirated version सबसे पहले इसी वेबसाइट में leak हुआ था. और तभी से ये दुसरे websites को पीछे छोड़ कर आगे निकल गया.

आपको समझ में आ गया होगा की ये वेबसाइट कितना ज्यादा popular है. अब आप सोच रहे होंगे की लोग इसके बारे में google में क्या क्या search करते हैं? तो में आपको निचे list में इसके बारे में बता रहे हैं.

tamilyogitamilyogi 2018
tamilyogi movies downloadtamilyogi hd movies download
tamilyogi hd moviestamilyogi fm
tamilyogi cctamilyogi 2023 movies

ऊपर में आप देख सकते हो की लोग google में इसके बारे में क्या क्या search करते हैं. इन सभी queries का उपयोग करके लोग इस वेबसाइट पर जाने की कोशिश करते हैं.

See also  moviesda tamil 2019 download - New Link & Latest Information about TamilRockers Moviesda

Tamilyogi की सबसे ज्यादा Popular Movies

इस वेबसाइट को एक ऊँचे मुकाम पर ले जाने वाले movie का नाम बाहुबली है. जी हाँ, पहले इस site के बारे में लोग जानते भी नहीं थे और न ही कोई यहाँ से मूवी डाउनलोड करते थे.

जब 2015 में बाहुबली रिलीज़ हुई तो सबसे पहले वो मूवी इसी site पर leak हुआ था. यह एक बड़ी बजट की movie थी. उस समय लोगों को ये मूवी देखने का जूनून था और सिनेमा घरों में भी हाउसफुल था. इसलिए लोग इसको देखने के लिए google में pirated version के बारे में search करने लगे.

उस समय बाहुबली मूवी डाउनलोड करने के बारे में जब कोई गूगल में search करता था तो सबसे टॉप पर इसी website को दिखाया जाता था.

में आपको कुछ popular movies के बारे में निचे बता रहा हूँ.

  • Bahubali
  • Bahubali 2
  • Naa Peru Surya
  • Robot 2

Tamilyogi Isaimini Latest Movies

तमिलयोगी लेटेस्ट मूवीज को leak करने में बहुत माहिर है, सिर्फ मूवीज ही नहीं इसमें आपको serial और web series भी मी जायेगा. इस site में आपको दुसरे देशों के copyright content भी मिल जायेंगे. आप यहाँ से foreign serials को भी download कर सकते हो. यहाँ पर आपको MKV(Matsroska format) AVCHD, FLV, BluRay , HDRip, Hdcam, DivRip format में high-quality के movies मिल जायेंगे. इसके द्वारा new leaked movies ये हैं.

  • Munirathna Kurukshetra (2023)
  • Comali (2023)
  • Man vs Wild with PM Narendra Modi (2023)
  • Jackpot (2023)
  • House Owner (2023)
  • GODZILLA
  • TNMACHI
  • Sacred Games -2
  • mangalyaan 2 movie
  • Bajirao Mastani

ये सभी new movies यहाँ से डाउनलोड किया जा सकता है. लेकिन एक बात का ध्यान रखिये पायरेटेड साईट से कुछ भी download करना illegal होता है. सरकार इसके लिए आपको जेल भी कर सकता है और 50,000 से 2 लाख तक का जुर्माना भी लग सकता है. इसलिए इससे दूर रहें.

क्या इस साईट से Movie Download करना Safe है?

नही, सिर्फ तमिलयोगी ही नहीं बल्कि किसी भी पायरेटेड साईट से मूवी डाउनलोड करना safe नही है. यहाँ से मूवी download या watch करने में कई सारे खतरे हैं. हमारे देश में सरकार pirated site से कुछ भी डाउनलोड करने के लिए allow नहीं करता है. क्योकि ये movie production के license या permission के बगैर ही अपने site में movie upload करता है.

Piracy की वजह से film makers और हमारे देश को बहुत बड़ा नुकसान उठाना पड़ता है. इस्ल्लिये सरकार pirated site को ban कर देता है. अगर आप pirated site से कुछ भी download करते पकडे गये तो 50,000 से 2 लाख तक का फाइन और 3 – 6 महीने की जेल हो सकती है.

इस तरह के website में normal ads का इस्तेमाल नहीं किया जाता है. इसमें popup ads लगे हुए होते हैं और इस तरह के ads को hackers द्वारा बनाये जाते हैं. इसमें आप चाह कर भी ads पर click करने से बच नहीं सकते हो. एड्स पर click होते ही आपके system में अपने आप malware आ जायेगा.

In short, आपको ऐसे website से कुछ भी download करने के लिए ads के एक बड़े जंगल से गुजरना होगा. उस जंगल में आपका सामना बड़े बड़े virus और malware से होगा. इसलिए हम आपको इस तरह की site पर जाने की सलाह नहीं देंगे.

मूवी देखने का लीगल तरीका क्या है?

मूवी देखने का सबसे अच्छा तरीका है की आप theater में जाकर movie देखिये. इससे आपको movie देखने का पूरा मज़ा मिलेगा. इससे आपको थोडा पैसे जरुर खर्च करने पर सकते हैं की आपको full entertainment भी मिलेगा.

दूसरा सबसे अच्छा तरीका है की आप market से original DVD खरीदकर उसे अपने television, computer या laptop में देख सकते हो.

अगर आपको इन्टरनेट के माध्यम से legally movie देखना है तो इसके लिए Hotstar, Netflix, Amazon prime video, Youtube, ZEE5 , Voot, Viu, sony liv आपके लिए बहुत अच्छा option है. इनमे से कुछ free हैं और कुछ paid हैं, जिनमे फिल्मे देखने के लिए आपको इसका subscription plan खरीदना होगा.


Disclaimer

BloggingHindi.com piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। 

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×