Jalshamoviez 2023 HD Movies Download, Jalshamoviez.in New Bollywood South Hindi Movies Free Download

Jalshamoviez: अगर आपको फिल्मे देखना पसंद है तो में आज आपको एक बहुत ही मशहूर वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूँ. इस वेबसाइट में आपको हर तरह की फिल्मे मिल जाएगी. जैसे Bollywood , Hollywood , Tamil , Telugu , Malayalam, Punjabi, Pakistani Movies भी आपको मिल जाएगी.इस website के बारे में हम आपको पूरी जानकारी बताने वाले हैं पोस्ट को last तक जरुर पढ़ें.

jalshamoviez 2019 download hd bollywood hollywood movies

एक समय ऐसा था जब फिल्म के दीवाने लोग फिल्म को देखने के लिए रात में घर वालों से छुप कर 15-20 किलो मीटर चल कर सिनेमा देखने जाया करते थे. पहले के ज़माने के लोग आज भी कहते हैं की वे लोग फिल्म देखने के लिए खेत में काम छोर कर ही पैदल मीलों दूर चल कर फिल्म देखते थे. पहले लोगों के घर में मनोरंजन का ज्यादा साधन भी नहीं था. बच्चे खेल करके या फिर कहानियाँ सुन करके अपना मनोरंजन किया करते थे. किसी के घर में रेडियो होती थी तो वे उसी से खबर सुनते थे.

अगर हम आज की बात करें तो अभी सबके घर में television होता है. इतना नहीं तो कम से कम smartphone तो सभी के पास होता ही है. आज के समय मे phone भी बहुत कम दाम में मिल जाती है.

सबसे बड़ी बात आज internet data बहुत ज्यादा सस्ता हो चूका है. जिसके कारण हर कोई अपने phone में internet का इस्तेमाल करता है. लोग अपने phone के द्वारा ही अपना entertainment कर लेते हैं. ज्यादातर लोग खाली समय में मनोरंजन के लिए फिल्मे देखना पसंद करते हैं. यह आज के दौर का entertainment का सबसे अच्छा तरीका माना जाता है. कुछ लोग अपने phone में online movie watch कर लेते हैं तप कुछ लोग डाउनलोड करके देखते हैं.

अगर आप internet से movie download करने के बारे में नहीं जानते हो तो आज हम आपको एक ऐसे website के बारे में बताने जा रहे हैं जो free में movie download करने की सुविधा देती है. इस website से मूवी डाउनलोड करना बहुत आसान है. चलिए हम इस website से सम्बन्धित बाते विस्तार से जानते हैं.

About Jalshamoviez

Jalshamoviez.in एक public torrent website है जो लोगों के लिए free में मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा देती है. अगर हम सरल भाषा में बात करें तो यह एक pirated website है जो मूवीज का pirated version upload करता है. यह एक most popular website है, जहाँ पर आपको हर तरह की फिल्मे मिल जाएँगी. आप यहाँ पर Bollywood Movies, Hindi HD movies , Tamil , Telugu , Punjabi , Hollywood , Bangala , Kannada, Marathi, Bhojpuri Movies मिल जाएगी.

इस साईट में आपको pakistani movies भी मिल जाएगी और साथ ही आपको pakistani tv serials भी मिल जाएगी. जिसे आप डाउनलोड कर सकते हो या फिर ऑनलाइन भी देख सकते हो. इस वेबसाइट को भी बाकि सभी pirated website की तरह अज्ञात लोकेशन से संचालित किया जाता है. इस वेबसाइट के मालिक अपने आप को पूरी तरह छुपा कर रखते हैं. क्योकि इसके बारे में अगर सरकार को कुछ भी इनफार्मेशन मिली तो इसे बहुत बड़ी सजा हो सकती है.

इस website में नई नयी फिल्मे रेगुलर अपलोड किया जाता है. जब कोई new movie रिलीज़ होती है तो उसके recorded version को पहले upload किया जाता है फिर 1 महीने या उससे पहले ही इसके original version को full hd quality में अपलोड किया जाता है. इसमें जब भी कोई फिल्म रिलीज़ होने वाली होती है तो पहले उसके trailer को upload किया जाता है. फिर उसके बाद फिर जब movie रिलीज़ होती है तो उसे भी upload किया जाता है.

इस website में movie के अलावा tv shows औउर web series भी मिल जाएगी. आप Indian tv shows के अलावा hollywood tv shows भी यहाँ से download कर सकते हो. इसमें mp3 songs भी upload किया जाता है. अगर आप चाहो तो new bollywood songs भी यहाँ से डाउनलोड कर सकते हो.

यहाँ आपको हर quality और format की फिल्मे मिल जाएगी. अगर आप mobile में movie देखना चाहते हो तो 720 p या 400MB movies भी मिल जाएगी. साथ ही 1080p Full HD, 720p Hd, Mp4 420p, 320p 3gp, Bluray, DVD, 300mb AVI, MVK Movies मिल जाएगी.

See also  HdFriday – Bollywood Latest Movies Download HD 300MB, Webseries, & Punjabi

इस वेबसाइट की एक ख़ास बात यह भी है की इसमें मूवी डाउनलोड करने के लिए अलग अलग server link दिया हुआ रहता है. अगर आप डाउनलोड नहीं करना चाहते हो तो online watch भी कर सकते हो.

jalshamoviez.in से मूवी डाउनलोड कैसे करें?

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना आसान है. लेकिन अगर आप पहली बार इस वेबसाइट में visit करेंगे तो आपको यहाँ से मूवी डाउनलोड करने में परेशानी हो सकती है. क्योकि इसमें 3rd party ads लगे होते है. जिससे ख़ास तौर से mobile users को काफी परेशानी होती है.

इसके अलावा इस वेबसाइट का domain change होते रहता है. इससे कुछ भी डाउनलोड करने के लिए आपको इसका working domain के बारे में पता होना चाहिए. इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इसके site में जाना होगा उसके बाद आपको movies का collection नजर आएगा. अगर आपके पसंद की movie नहीं दिखे तो आप footer में अपने पसंद की category के द्वारा navigate कर सकते हो.

जब आपको आपके पसंद की मूवी मिल जाये उसपर click करना, जिससे एक नया पेज ओपन होगा. अब यहाँ आपको movies के बारे में थोडा इनफार्मेशन मिलेगा. उसके बाद निचे में download links भी दिखाई देगा. आप चाहे तो direct link से download कर सकते हो या फिर किसी server link से भी download कर सकते. अगर आप चाहो तो online भी movies को watch कर सकते हो. आपको stream करने का भी option मिल जायेगा.

इस वेबसाइट से movie download करने के बारे में तो आपने जान लिया अब ये भी जान लीजिये की इस website से movie download करना गैर-कानूनी है. इससे आपको 3 लाख तक का जुर्माना और 6 महीने से 2 साल की सजा भी हो सकती है. हम आगे आपको विस्तार से इसके बारे में बताने वाले हैं.

JalshaMoviez.in

इस साईट में नयी नयी मूवीज रेगुलर अपलोड किया जाता है. आपको इसमें हर तरह की फिल्मे मिल जाएगी. अगर आपको पुराने फिल्मे देखना पसंद है तो old movies या evergreen movies भी आप यहाँ से डाउनलोड कर सकते हो.

इसमें आपको bollywood, bangala, punjabi, gujrati, bhojpuri, tamil, telugu movies के अलावा hollywood movies भी मिल जायेगी. यहाँ Hindi dubbed hollywood movies के साथ English hollywood movies भी मिल जाएगी.

जब भी कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है तो पहले ही दिन उसके pirated version इसमें upload कर दिया जाता है. फिर कुछ बाद उसके original version को भी HD में upload किया जाता है.

में आपको निचे इसके latest leaked movies के बारे में बता रहा हूँ.

  • Dabangg 3
  • Tanhaji 2020
  • Chhapak 2020
  • Street Dancer 2020
  • Saaho Jalshamoviez Download
  • War Hd jalshamoviez download
  • The Lion King
  • Man in black
  • Housefull 4 Download
  • Saand ki Aankh
  • Made in China 2023 Download
  • Bala
  • Jai Hind
  • Thadam

इसके अलावा भी बहुत सारे फिल्मो को इसने leak किया है. आप इसके साईट पर जायेंगे तो टॉप में आपको latest movies की list दिखेगी. हम आपको इन फिल्मो का लिस्ट सिर्फ जानकारी के लिए बता रहे हैं. हम आपको इस तरह की वेबसाइट में जाने की सलाह नहीं देते हैं. क्योकि इस तरह के site से आपको बहुत सारे नुकसान हो सकते हैं. हम आपको इसके बारे में निचे बताएँगे.

All Domain Extensions

इस तरह के वेबसाइट का domain हमेशा बदलते रहता है. क्योकि इसके डोमेन को सरकार block कर देता है ताकि लोग इस वेबसाइट को access नहीं कर पाए. लेकिन फिर भी ये लोग दुसरे domain में अपने site को point कर देते हैं.

में आपको निचे इस वेबसाइट में अभी तक use किये गये सभी domain के बारे में बता रहा हूँ. इनमे लगभग domain work नहीं कर रहे होंगे, क्योकि इसे हमारे govt. द्वारा ban कर दिया गया है. इसी तरह जब भी govt. को इसके new domain के बारे में पता चलेगा तो उसे ban कर देंगे.

Jalshamoviez.orgJalshamoviez.com
Jalshamoviez.mobiJalshamoviez.in
Jalshamoviez.netJalshamoviez.uk
Jalshamoviez.ccJalshamoviez.life
Jalshamoviez.pwJalshamoviez.zone
Jalshamoviez.infoJalshamoviez.me
Jalshamoviez.shopJalshamoviez.fun

ऊपर बताये गये डोमेन को अगर आप browser में open करेंगे तो नहीं होगा. इस वेबसाइट तक पहुँचने के लिए आपको इसके latest domain का पता लगाना होगा फिर आप इस वेबसाइट से कुछ भी डाउनलोड कर सकते हो.

See also  FilmyZilla 2023 – 300MB Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies Download

jalshamoviez pw Latest Link Latest Domain –

जैसा की मेने आपको पहले भी बताया की इसका कोई एक fix domain नहीं है. इसका डोमेन हमेशा change होते रहता है. अभी फ़िलहाल जो domain काम कर रहा है, उसके बारे में हम आपको निचे बता रहे हैं.

अभी jalshamoviez new link है https://jalshamoviez.guru/ अभी फ़िलहाल ये काम कर रहा है. लेकिन कुछ दिन के बाद ये भी block कर दिया जायेगा. फिर इसका नया डोमेन का पता कैसे लगायेंगे, इसके बारे में हम आपको निचे बता रहे हैं.

लगभग सभी pirated site वाले अपने visitors को connected रखने के लिए social media का इस्तेमाल करता है. क्योकि ऐसे site में organic ट्रैफिक आने की सम्भावना बहुत कम होती है. आप इसके telegram channel को भी join कर सकते हो. इससे आपको latest movies updates की जानकारी भी मिलती रहेगी.

साथ ही आप इस site के नये लिंक के बारे में facebook और twitter जैसे social media प्लेटफार्म से भी पता लगा सकते हो.

अब में आपको निचे ये बताने वाला हूँ की लोग इस वेबसाइट को गूगल में क्या क्या keywords के द्वारा खोजते हैं. इससे आपको इसकी popularity के बारे में पता चलेगा.

Jalsamoviez HDJalsamoviez Download
Jalsamoviez SouthJalsamoviez MP4
jalshamoviez bollywoodwww jalshamoviez
jalshamoviez hindiweb jalshamoviez
jalshamoviez punjabijalshamoviez bengali
jalshamoviez allJalsamoviez 2018
My Jalsamoviezjalshamoviezorg
Jalsamoviez TamilJalsamoviez Telugu

Pirated Website इतना पोपुलर क्यों होता है?

इसका सीधा जवाब ये है की movies देखना साभी को पसंद होता है. और आज के समय में लोगों के पास पैसे और समय की बहुत दिक्कत होती है. हर कोई चाहता है की उसका काम कम से कम खर्च में निकल जाये. इसी कारण से piracy रुकने का नाम नहीं ले रही है.

इसका बहुत बड़ा कारण यह है की आज Jio के आने के बाद internet data बहुत ज्यादा सस्ता हो गया है. पहले लोग downloading shop में जाकर movies download करवाते थे तो उसमे भी अच्छा पैसा ले लेता था लेकिन आज जिओ का डाटा इतना सस्ता हो गया है की shop में डलवाने से ज्यादा सस्ता online movies download करने में होता है.

आप यह बात अच्छी तरह से खुद भी जानते होंगे की हम दिन भर internet use करते हैं फिर भी हमारा डाटा बच जाता है. तो ज्यादातर लोग अपने बचे हुए डाटा का फायदा उठाने के लिए कोई movies download करना पसंद करते हैं.

हालाँकि, हमारे देश में pirated website को access करना लीगल नहीं है. इसके लिए आपको लाखों का जुर्माना लग सकता है और साथ ही आपको 6 महीने से 2 वर्ष का कारावास भी हो सकता है. लेकिन फिर भी लोग अपने आदत से मजबूर होकर इस तरह के site में जाते रहते हैं.

इसके बारे में विस्तार से आपको आगे बताने वाले है की आपको pirated website से दूर रहने में ही भलाई क्यों है?

मूवीज डाउनलोड करने के लिए दूसरी वेबसाइट कौन कौन सी है?

आज इन्टरनेट पर piracy बहुत ज्यादा आम हो गया है. आपको इस तरह के हजारों websites मिल जाएँगी जो अपने site में pirated content को रखती है.

इसका एक बड़ा कारण ये हैं की आज market में pirated sites का डिमांड बहुत ज्यादा है. बड़े बड़े informative content वाले site इतना एक महीने में भी नहीं कमा पाते हैं, जितना pirated site एक दिन में कमा लेते हैं. शायद आपको ये जान कर भी हैरानी होगी की जिस तरह हमे अपने site पर आर्टिकल लिखने पड़ते हैं फिर सालों बाद हमें अच्छा result मिलता है तो वही pirated sites तुरंत ही viral हो जाते हैं.

पायरेटेड site बहुत कम समय में अपना ट्रैफिक बना लेते हैं और अच्छी आमदनी देने लगते हैं. इसलिए लोग इस तरफ ज्यादा ध्यान देते हैं. जबकि इस तरह के site को चलाना गैर-कानूनी है. इससे उन्हें सालों जेल में रहना पर सकता है और साथ ही लाखों का फाइन भी भरना पर सकता है. ये सभी बाते जानते हुए भी pirated site वाले अपना काम करते हैं.

आपको बहुत सारे pirated sites मिल जायेंगे जो खुलेआम movies को leak कर रहा है. इनमे TamilRockers, TamilYogi, Tamilgun, TamilMV, Movieswood, 7StarHD, Khatrimaza, Extramovies, Filmywap, Skywap, Jio Rockers जैसे sites काफी मशहूर हैं.

See also  Todaypk Movies 2023: Download HD Bollywood, Hollywood, South Latest Movies Dubbed

Jalshamoviez HD से Movies Download क्यों नहीं करना चाहिए?

Film makers के लिए piracy एक बहुत बड़ी चुनौती बन गयी है. इसके कारण हर साल हमारे फिल्म इंडस्ट्री को करोड़ों का नुकसान उठाना पर रहा है. आप सभी जानते होंगे की फिल्म बनाने के लिए एक नहीं बल्कि हजारों लोगों को एक साथ रात दिन मेहनत करना पड़ता है. हम screen पर फिल्म को देखते हैं तो हमे लगता है यह बहुत आसान काम है. लेकिन सच तो यह है की किसी अच्छे फिल्म को बनाने के पीछे एक नहीं बल्कि हजारों लोगों की मेहनत होती है.

फिल्म निर्माताओं को मूवीज को बनाने में करोड़ों रुपये खर्च करने के साथ बहुत मेहनत भी करनी पार्टी है. अगर आप कभी फुर्सत में हो तो किसी movie की backscreen video देख लेना. आज के समय में movies में VFX का इस्तेमाल बहुत बड़ी मात्रा में होता है. आपको पता होगा की VFX में एक बहुत बड़ी टीम काम करती है, जिसमे film makers को करोड़ों खर्च करने पर जाते हैं.

एक अच्छा फिल्म बनाने के लिए film makers इतना मेहनत करते हैं और करोड़ो खर्च भी करते हैं ताकि जब movie बड़े परदे पर रिलीज़ हो तो दर्शक उन्हें पसंद करें और हॉल में देखे ताकि उन्हें कुछ प्रॉफिट हो पाए. लेकिन जब फिल्म रिलीज़ होती है तो ये website वाले उनकी piracy करती है तो उन्हें कितना दुःख होता होगा. आज piracy के बहुत सारी फिल्मे उतनी कमाई भी नहीं कर पाती, जितना उसे बनाने में खर्च होता है. इसलिए सरकार हमारे देश में piracy को allow नही करती है.

अगर आप pirated website से कुछ भी download करते हो तो आपको 6 महीने से लेकर 2 साल तक की सजा हो सकती है और साथ ही लाखों जुर्माना भी भरना पर सकता है. इसलिए आपको ऐसे site में जाने से पहले के बार सोचना चाहिए. इसके अलावा आप जानते होंगे की pirated site में ज्यादातर popup ads का इस्तेमाल होता है. इस तरह के ads को users की data को access करने के लिए बनाये जाते हैं. जिससे hackers आपके system का सारा डाटा access कर सकता है.

इस तरह के site में जाने के बाद आप अपना नियंत्रण खो देते हैं. कभी कभी आपके system में अपने आप malware install हो जाता है. जो आपके पुरे system का बुरा हाल कर सकता है. अगर आप अपने phone में किसी वॉलेट का इस्तेमाल करते हो तो आपको ऐसे site में बिलकुल भी नहीं जाना चाहिए. आप खुद भी notice किये होंगे की इस तरह के site में जाने के बाद आपका system बहुत slow हो जाता है.

Overall, pirated site से हमें बचने में ही भलाई है. ये आप आपको धीरे धीरे पता चल जायेगा. हमे अपने सरकार के नियमों का पालन करना चाहिए. एक भारतीय नागरिक होने के नाते हमारा कर्तव्य होता है की इस तरह के site में जाने से बचे, इससे हमारे देश को भी बहुत बड़ा नुकसान है.

लीगल तरीके से ऑनलाइन मूवी कैसे देखें?

अगर आप चाहो तो इंटरनेट से भी लीगल तरीके से फिल्म देख सकते हो या फिर online stream भी कर सकते हो. इसके लिए बहुत सारे ऐसे प्लेटफार्म भी है जो लीगल तरीके से filmakers से permission लेकर अपने site में movie upload करते हैं. आप यहाँ से बिना किसी डर के फिल्म डाउनलोड या देख सकते हो.

यहां मैं बात कर रहा हूं HotStar, NetFlix, YouTube, Amazon Prime, Bigflix, JioCinema, Sony LIV इत्यादि की, जोकि legal तरीके से काम करती है। इन सभी वेबसाइट से मूवी देखने के लिए या download करने के लिए आपको subscription plan खरीदना होगा. वैसे इसका plan बहुत ज्यादा महंगा भी नहीं होता है, आप इसे आसानी से खरीद सकते हो. इन सभी site से मूवी देखना बिलकुल लीगल है.

अगर आपके पास पैसे नहीं है और फिर भी लीगल तरीके से फिल्म देखना चाहते हो तो इसके लिए youtube, hotstar, Jio Cinema से बिलकुल free में और लीगल तरीके से फिल्म देख सकते हो.


–: Discl@imer :–

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×