Skymovies: Download Bollywood, South Indian Hindi Dubbed HD Movies

SKYMOVIES: आज में आपको इस पोस्ट में एक ऐसे वेबसाइट के बारे में बताने वाले हैं, जहाँ से HD Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu, Malayalam, Pakistani Movies Download कर सकते हो. अगर आपको high quality movies देखना पसंद है तो यह आपके लिए बिलकुल सही वेबसाइट है.

SkyMovies 2019 download bollywood hollywood hd movies free

अगर आप भी internet से movie download करना या फिर online watch करना चाहते हो तो इस पोस्ट को अंत तक जरुर पढ़ें. वैसे, इंटरनेट से movies download करने के लिए बहुत सारे websites मिल जायेंगे. लेकिन आज में आपको एक ऐसे वेबसाइट के बारे में जानकारी देने जा रहा हूँ, जहाँ से आप हर तरह के फिल्मे दख सकते हो या download कर सकते.

इस पोस्ट में हम skymovies के बारे में बात करने वाले हैं. इस site से आप किसी भी तरह के movies download कर सकते हो. इसमें आपको हर quality की movie मिल जाएगी. आप सिर्फ Indian movies ही नहीं बल्कि hollywood और पाकिस्तानी मूवी भी download कर सकते हो.

Download Full Movies From SkyMovies

In this post, हम आपको skymovies से related हर जानकारी देने की कोशिश करेंगे. जैसे skymovies क्या है? यहाँ से movie कैसे download करें?यहाँ से movie download करना है या नहीं? इसके अलावा और भी बहुत से बातें हम इस पोस्ट में जानने वाले हैं.

यह एक public torrent website है जो movies को publicly leak करने का काम करती है. इसमें almost हर तरह के movies leak किये जाते. बाकि सारे sites की तरह ये सिर्फ किसी एक रीजनल मूवी पर focus नहीं करता है. अगर आप पहले से internet से movie download करते हो तो आपने कही इसका नाम जरुर सुना होगा. यह भी बहुत प्रसिद्ध piracy website है.

इसमें movies leak होने के बाद उसका pirated version बहुत जल्द upload कर दिया जाता है. जब भी कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती है तो उसके पहले ही दिन उसे leak कर दिया जाता है. इस साईट की सबसे बड़ी खासियत ये है की इसके movie की quality बहुत अच्छी होती है. हालाँकि, इसमें भी hall recorded movie ही होता है लेकिन उसको अच्छे quality के camera के साथ record किया जाता है.

All About Skymovies

यहाँ  में आपको hd hollywood in hindi, bollywood, tamil, telugu जैसे movies के साथ साथ Pakistani, Bangaladeshi और Korean chinease movies भी मिल जाएगी. जब कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है तो उसके pirated version को पहले ही दिन upload कर दिया जाता है. फिर कुछ दिन बाद उसके original print को भी upload किया जाता है.

इस website से आप अलग अलग sizes और formats की movies download कर सकते हो. इसमें आप 300 mb movies, 400 mb movies, full hd 1080p, 720p, 400 mb mvk movies भी download कर सकते हो. इस साईट में तरह screen sizes की movies उपलब्ध है. इसमें mobile और desktop दोनों तरह के visitors आते हैं.

इस साईट से किस तरह की Movies Download कर सकते हैं?

इस वेबसाइट में आपको हर तरह की movies ही नही बल्कि tv shows, awards और web series भी यहाँ पर आपको मिल जाएगी. इसमें new movies के अलावा old movies भी मिल जाएगी.

See also  Tamilyogi Isaimini: Download HD Tamil, Telugu, Malayalam Hindi Dubbed Movies

इस साईट से Pc 720p 480p Movies Download, 1080p Bollywood Movies Download, 720p Hollywood Hindi Dubbed Movies Download, 720p 480p South Indian Hindi Dubbed Movies Download, Hollywood Bollywood Hollywood Hindi 720p Movies Download, Bollywood 720p Pc Movies Download कर सकते सकते हो.

इसमें बहुत सारे categories के movies मिल जाएगी. इसके बारे में हम आपको निचे बता रहे हैं.

  • Bollywood
  • South Indian Hindi Dubbed
  • Bengali
  • Pakistani
  • Hollywood English Movies
  • Hollywood Hindi Dubbed
  • Tamil
  • Telugu
  • Punjabi
  • Bhojpuri Movie

इस वेबसाइट में आपको ऊपर बताये गये सभी categories की movies और videos मिल जाएगी. इस साईट की एक ख़ास बात ये भी है की इसमें movie को split करते उसे 1 और दो भाग में भी download कर सकते हो.

How to download Movies?

इस website से मूवी डाउनलोड करना बेहद आसान है. बस इसके आपको इसके साईट में जाना है और आपको जो मूवी download करना है उसे find करना है, फिर उसपर click करके page open करना है. उसके बाद आपको यहाँ पर download करने के लिए बहुत सारे links मिल जायेंगे. इनमे से किसी भी link से आप movie को आसानी से download कर सकते हो.

अगर आपको hd quality में download करना है या फिर MP4, 3GP, WebRip, BRRip quality जैसे quality में download करना है तो इसके लिए आपको पहले ही category navigation में उसके folder में जाना होगा. यहाँ से मूवी डाउनलोड करने में ज्यादा दिक्कत नहीं होगी लेकिन समश्या ये हैं की भारत में piracy allow नहीं है, जिसके कारण ऐसे website के domain को block कर दिया जाता है.

अगर आपको यहाँ से मूवी download करना है तो आपको इस website का latest link के बारे में पता होना चाहिए. अगर आपको पता नहीं होगा तो पहले इसके working domain का पता लगाना होगा. वर्तमान समय में कौन सा domain काम कर रहा है? इसका पता करना थोडा मुश्किल हो सकता है. लेकिन इसके domain का पता लगाने के बाद आपको यहाँ से movie download करना बेहद आसान लगेगा.

SkyMovies.in Latest Link

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया की इस तरह के साईट का कोई fix domain नहीं होता है. इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको इसके latest link का पता लगाना होगा. अभी फ़िलहाल इस website का https://skymovies.live/ domain काम कर रहा है. इसके अलावा https://skymovieshd.vet भी काम कर रहा है. इसके अन्य सभी domains की list हम आपको निचे बता रहे हैं.

skymovies.comskymovies.in
skymovies.liveskymovies.vip
skymovies.orgskymovies.hd
sky.co.nzskymovieshd.vet
skymovieshd.inskymovieshd.net
skymovieshd.coskymovieshd.com

ऊपर बताये गये domains में से बहुत से domain अभी काम नहीं कर रहे होंगे. क्योकि इन्हें govt. द्वारा ban कर दिया गया है. इसके डोमेन हमेशा change होते रहते हैं. ऐसे में आपके मन में ये सवाल जरुर होगा की इसके new domain को पता कैसे करें? तो चलिए हम इसके बारे में बता रहे हैं.

See also  moviesda tamil 2019 download - New Link & Latest Information about TamilRockers Moviesda

इस तरह के pirated website में organic traffic long term के लिए नहीं मिल पता है. इसलिए ये लोग अपने site पर instantly ट्रैफिक के लिए social media को target करते हैं. आप सब भी जानते होंगे की कम समय में ट्रैफिक प्राप्त करने के लिए social media से अच्छा तरीका है ही नहीं. इसलिए सभी pirated website वाले अपने users को बनाये रखने के लिए social media का इस्तेमाल करते हैं.

जब भी ये लोग अपने site का link change करते है तो सबसे पहले social media में इसके बारे में खबर देते हैं. इसलिए अगर आप social media पर active करते हो तो इसके latest link के बारे में पता कर सकते हो.

आप facebook और twitter में #skymovies hashtag से इसके बारे में जानकारी पता कर सकते हो. साथ ही गूगल में भी इसका इस्तेमाल कर सकते हो.

या फिर आप इसके telegram channel को join कर सकते हो. इससे आपको new movies की update मिलती रहेगी और साथ ही इसके new domain का भी पता चल जायेगा. इसमें आप निचे दिए link से join कर सकते हो.

Skymovies Telegram Channel

SkyMovies Bollywood Latest Movies & TV Shows

इस वेबसाइट पर आपको कोई भी नयी फिल्म रिलीज़ होने के बाद 24 घंटे के अन्दर मिल जाएगी. अगर आपके पसंद की movie इसके collection में नहीं मिले तो आप इसके request भी भेज सकते हो. उसके बाद इसके टीम उस movie को upload करके इन्फॉर्म कर देगा.

इसमें पहले new movie का camera version leak किया जाता है और फिर उसका original version भी बाद में upload किया जाता है. अभी इसने हाल में आई कई सारे फिल्मों को leak किया है. में आपको इसकी list निचे बता रहा हूँ.

  • War
  • Jabariya Jodi
  • Joker 2019
  • Dream Girl
  • Chhichhore
  • Zoya Factor
  • Sahoo
  • Mission Mangal
  • Sye Raa Narasimha Reddy
  • Kaappaan
  • NGK: Nandha Gopalan Kumaran
  • Gaddalakonda Ganesh
  • ISmart Shankar

यहाँ पर इसके अलावा भी बहुत सारे latest movies मिल जाएगी. इसमें new movies daily upload किये जाते हैं.

इसके बारे में लोग क्या Search करते हैं?

यह एक most popular साईट में से एक है. इसके बारे में हर दिन 1 लाख से 10 लाख लोग google में search करते हैं. हम निचे आपको बताने वाले हैं की लोग google में इसको search करने के लिए किन keywords का इस्तेमाल करते हैं.

  • luka chuppi movie download skymovies,
  • happy new year full movie download skymovies in,
  • toilet ek prem katha full movie download skymovies

Skymovies Hollywood के अलावा दूसरी Movie Downloading वेबसाइट कौन सी है?

skymovies.com की तरह इन्टरनेट पर बहुत सारे वेबसाइट है, जो लोगों को free में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है. कुछ वेबसाइट तो इससे भी बहुत बड़े और popular है. Tamilrockers को सबसे बड़ा pirated site बताया जाता है. क्योकि इसकी टीम बड़ी बहुत बड़ी है और इसकी लोकप्रियता भी बहुत ज्यादा है.

See also  Jalshamoviez 2023 HD Movies Download, Jalshamoviez.in New Bollywood South Hindi Movies Free Download

इस वेबसाइट के अलावा आप TamilRockers, Tamilgun, Tamilyogi, TamilMV, MadrasRockers, JioRokers, 9xRockers, Movieswood, Extramovies, 7starhd, Khatrimovies, Filmywap, Filmyzilla, Moviesda, Worldfree4u, जैसे websites से भी movies download कर सकते हो. लेकिन ऊपर बताये गये सभी website भी piracy content upload करता है जो हमारे देश के खिलाफ है. इसलिए आपसे अनुरोध है की इन websites से दूर रहें.

इस साईट से Movie Download करना लीगल है या इललीगल?

इसका सीधा जवाब है, illegal.

ये ही नहीं बल्कि इस प्रकार के किसी भी pirated website से movie download करना हमारे देश में गैर-कानूनी माना जाता है. क्योकि ये लोग production के permission के बगैर ही movies को अपने site में upload करते हैं.

आज piracy की वजह से हमारी फिल्म इंडस्ट्री को और साथ साथ हमारे देश को भी करोड़ों का नुक्सान होता है. आज के समय में किसी के पास पैसे की कमी तो किसी के पास समय की कमी होती है. ये लोग अपना मनोरंजन करने के लिए internet से pirated movie download करके देख लेते हैं.

इससे सिनेमा घरों में बहुत कम कमाई हो पाती है. इसलिए सरकार piracy को रोकने के लिए लगातार कोशिश कर रही है.

हमें भी समझना चाहिए की किसी फिल्म को बनाने के लिए बहुत सारे लोग दिन रात मेहनत करते हैं और करोड़ों रुपये भी खर्च किये जाते हैं. उसके बाद फिल्म बन पाती है. इसलिए हमें भी अगर movie देखना हो तो थोड़े पैसे खर्च करने में शर्म नहीं करना चाहिए.

Movie देखने का लीगल तरीका क्या है?

मूवी देखने का सबसे अच्छा तरीका है की आप theater में जाकर movie देखिये. इससे आपको movie देखने का पूरा मज़ा मिलेगा. इससे आपको थोडा पैसे जरुर खर्च करने पर सकते हैं की आपको full entertainment भी मिलेगा.

दूसरा सबसे अच्छा तरीका है की आप market से original DVD खरीदकर उसे अपने television, computer या laptop में देख सकते हो.

अगर आपको इन्टरनेट के माध्यम से legally movie देखना है तो इसके लिए Hotstar, Netflix, Amazon prime video, Youtube, ZEE5 , Voot, Viu, sony liv आपके लिए बहुत अच्छा option है. इनमे से कुछ free हैं और कुछ paid हैं, जिनमे फिल्मे देखने के लिए आपको इसका subscription plan खरीदना होगा.


-: Disclaimer :-

BloggingHindi.com piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×