moviesda tamil 2019 download – New Link & Latest Information about TamilRockers Moviesda

Moviesda 2020 Isaimini Moviesda: इंटरनेट से movies डाउनलोड करने के लिए बहुत सारे websites मिल जायेंगे. आज में आपको एक बहुत अच्छी website के बारे में बता रहा हूँ, जहाँ से moviesda tamil 2019 download, moviesda dubbed movies, moviesda isaimini tamil movies, moviesda isaimini कर सकते हो. इसके अलावा आप Telugu, Malayalam, Kannada, Hollywood movies भी यहाँ मिल जाएगी. अगर आप South Indian movies देखना पसंद करते हो तो यह आपके लिए बिलकुल सही website है.

moviesda 2019 tamil hd movies download

मूवीज देखना सभी को पसंद होता है. शायद ही कोई ऐसा होगा जो movies नहीं देखते होंगे. आज के इस युग में entertainment के लिए movies देखना सभी को पसंद होता है. पहले लोग अपने free time में outdoor games खेलना पसंद करते हैं लेकिन आज के time में ज्यादातर लोग movies watch करना ही पसंद करते हैं.

आज लोग fitness को maintain करने के लिए gym join करते हैं लेकिन पहले लोग बिना gym किये ही fit रहते थे. इसका एक बहुत बड़ा कारण outdoor games था. आज के समय में लोग games खेलना पसंद नहीं करते हैं. कुछ लोग खेलते भी हैं तो indoor games. यहाँ तक की बच्चे भी outdoor के मुकाबले indoor games खेलना ज्यादा पसंद करते हैं.

खैर, हम यहाँ पर movies की बात कर रहे हैं. आज internet data बहुत सस्ता मिल रहा है. जिसकी वजह से लोग online movies देखना पसंद करते हैं. अगर हम पहले की बात करे तो internet data बहुत ज्यादा costly होता था. एक समय ऐसा था जब एक फिल्म डाउनलोड करने के लिए हमें 300 रुपये खर्च करने पड़ते थे.

इंटरनेट से movies download करने के लिए बहुत सारे website है, जहाँ से आप free में movie download कर सकते हो. इस पोस्ट में आपको में moviesda के बारे में बताने वाला हूँ. ये वेबसाइट south movies download करने के लिए जाना जाता है. चलिए इसके बारे में अच्छे से जानते हैं.

moviesda tamil 2019 download

Moviesda एक illegal public torrent website है जो लोगों को free में movies download कने की सुविधा देती है. ये वेबसाइट किसी भी movie रिलीज़ होने के पहले ही दिन उसे leak कर देता है.

कई सारे तमिल फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इस website पर leak कर दिया गया था. इसलिए यह एक most popular website के list में आता है.
इस वेबसाइट में आपको Tamil, Telugu, Malayalam, Kannada movies डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी. यहाँ से movie को online stream भी कर सकते हो.

इसमें सिर्फ south movies ही नही बल्कि hollywood movies भी मिलेगी. अगर आप tamil, telugu dubbed hollywood movie देखना चाहते हो तो वो भी इसमें आपको मिल जाएगी.

See also  Isaimini Tamil Movies Download: Hindi Dubbed South Movies, Tamilrockers Isaimini

इस वेबसाइट में आपको हर quality की movie मिल जाएगी. यदि आपको mobile phone के लिए 300 mb movies भी मिल जाएगी. आप यहाँ से HD Tamil Movies भी डाउनलोड कर सकते हो.

इस वेबसाइट को लोग tamil movies da के नाम से भी जानते हैं. क्योकि इसमें ज्यादातर तमिल फ़िल्में ही available है. अभी ये वेबसाइट movies da isaimini के नाम से भी काफी चर्चित है.

आप सभी को पता होगा की यह एक piracy website है और हमारे देश में ये allow नहीं है तो इसीलिए इसके domain को government block कर देता है. इसलिए इन्हें अपने domain को change करना पड़ता है.

इस website से movie download करना बेहद आसान है. क्योकि कुओकी यहाँ पर आपको limited मात्रा में advertisment दिखेगी. जिससे आपको कोई परेशानी नहीं होगी.

मूवी download करने के लिए इसमें आपको direct link और mirror link provide किया जायेगा. जिससे आप आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Isaimini Moviesda काम कैसे करता है?

ये वेबसाइट भी दुसरे pirated website की तरह एक प्रक्रिया का पालन करता है. सबसे ज्यादा pirated content popular website TamilRockers द्वारा share किया जाता है. रिलीज़ होने के बाद सबसे पहले मूवी का pirated version इसी site पर upload किया जाता है. उसके बाद कई सारे वेबसाइट वाले tamilrockers से movie download करके अपने site में upload करता है.

Moviesda भी most popular pirated website है जो ज्यादातर tamil, telugu और malayalam जैसे फिल्मो को leak करता है. जब भी कोई tamil movie रिलीज़ होती है तो सबसे पहले उसका pirated version इसी वेबसाइट पर upload किया जाता है.

इस website का main target Tamil, Telugu, Malayalam, Hollywood movies को leak करना है. इसमें आपको hollywood tamil dubbed movies भी मिल जाएगी.

यहाँ पर mobile users के लिए अलग अलग sizes (480×320 & 640×360) की movie मिल जाएगी. इसमें सबसे ज्यादा mobile users visit करता है. क्योकि यहाँ पर ज्यादातर movies mobile के लिए ही है.

जब कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती है तो पहले उसके camera print को रिलीज़ किया जाता है. फिर कुछ समय बाद उसके original print को भी upload किया जाता है.
इसमें several ip address से movie upload किया जाता है, जिसके वजह से इसके real owner का पता लगाना मुश्किल होता है. इस तरह के site को remote location से मैनेज किया जाता है और साथ ही इसको मैनेज करने के लिए एक नहीं लोग काम करते हैं.

See also  Filmywap 2023: Download HD Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies

Movies da Movies Categories List:

  • Tamil HD Mobile Movies
  • Tamil Dubbed Movies
  • Tamil 2019 Dubbed Movies
  • Tamil 2018 Dubbed Movies
  • Tamil 2017 Dubbed Movies
  • Tamil 2016 Dubbed Movies
  • Tamil Dubbed Collections
  • Tamil HD Dubbed Movies

इस website में आपको ऊपर बताये गये categories की movies डाउनलोड करने के लिए मिल जाएगी. चलिए अब में आपको निचे आपको इसके कुछ popular keywords के बारे में बता रहा हूँ.

इस वेबसाइट के बारे में लाखों लोग search engine में search करते हैं. उनमे से कुछ popular words के बारे में आपको निचे बता रहा हूँ.

isaimini co moviesda 2018 movies moviesda dubbed movies
tamilrockers movies da moviesda tamil movie 2018
moviesda tamil movies hd movies da
moviesda tamil dubbed movies kutty movies da
moviesda 2018 tamil movie tamilrockers moviesdaa

इस website से movie download करना बहुत आसान है. अगर आप new internet user हो तो इस तरह के website को access करना आपके लिए थोडा मुश्किल हो सकता है. क्युकी ऐसे website में dynamic type के ads का इस्तेमाल किया जाता है.

Moviesda से Movie Download कैसे करें?

इसके अलावा इस तरह के site की domain change होते रहता है. आपको पहले इसके latest domain का पता अगाना होगा. उसके बाद आप यहाँ से आसानी से मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपने पसंद की मूवी को choose करके ऊपर click करके डाउनलोड पेज पर जाना है. उसके बाद यहाँ आपको कई सारे download links मिलेंगे. जिससे आप आसानी से उसे डाउनलोड कर सकते हो.

Warning: इस तरह की वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना India में allow नहीं है. इसके लिए आपको 6 माहि से 3 साल तक की सजा और लाखो का जुर्माना भी लग सकता है. इसलिए हम आपको यहाँ से कुछ भी डाउनलोड करने की अनुमति नही देंगे.

moviesda isaimini tamil movies

इस वेबसाइट कि इनकम रिपोर्ट के बारे में जानने से पहले ये जानना जरुरी है की इसके daily visitors कितने हैं. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

इस वेबसाइट पर हर दिन 7 से 10 लाख तक visitors आते हैं. जब कोई नई अच्छी movie रिलीज़ होती है तो उस समय ऐसे website की ट्रैफिक बहुत ज्यादा high होती है.

इसकी ट्रैफिक को देखते हुए हम ये कह सकते हैं की इस website की per day income $500 से $1000 के बिच होती होगी. क्योकि ये लोग 3rd party ads का इस्तेमाल करते हैं, जैसे propeller ads, pop ads, Dynamic oxygen, blacklableads. ये लोग Adsense जितना high CPC या CPM नही दे पता है.
इस तरह के website में multi ad network का इस्तेमाल किया जाता है. जिससे उन्हें अच्छी-खासी कमाई हो जाती है.

Moviesda.net New Link 2019

आप सभी को मालूम होगा की pirated website की कोई एक fix domain नही होती है. उसी तरह इस website का भी कोई एक domain नहीं है. इस website के बहुत सारे domains हैं, जिनमे कुछ work कर रहे हैं और कुछ banned हैं.

See also  Todaypk Movies 2023: Download HD Bollywood, Hollywood, South Latest Movies Dubbed

अभी आप इस site को https://moviesda.dev/, http://hqmoviesda.me, http://isaiminiyo.com/moviesda-2019-movies domain से visit कर सकते हो. अभी फिलहाल ये सभी domain work कर रहे हैं.

इसके अन्य भी बहुत सारे domains है, जिसका list में आपको निचे बता रहा हूँ.

Moviedsda.net Moviesda.com
Moviesda.in Moviesda.io
Moviesda.org Moviesda.pro
Moviesda.vip Moviesda.dev
Moviesda.me Hqmoviesda.me

दूसरी Movies Download Websites कौन कौन सी है?

इंटरनेट से मूवी डाउनलोड करने के लिए सिर्फ moviesda.net ही एक ऐसी site नहीं है बल्कि इंटरनेट इस तरह के pirated websites से भरा हुआ है.

इसके अलावा TamilRockers, 7StarHD, Movieswood, Extramovies, 9xmovies, 9xRockers, JioRockers, Moviesrulz, Worldfree4u, Skymovies, Tamilyogi, TamilMV भी pirated content के लिए जाने जाते हैं.

इनमे सबसे tamilrockers सबसे अधिक popular है. इसमें हर तरह के movies मिल जाएगी. कोई भी latest movie का pirated version सबसे पहले इसी site पर leak किया जाता है.

Movieda Tamil से Movie Download करें या नहीं?

संक्षिप्त में इसका उत्तर है, नहीं.

सिर्फ moviesda ही नहीं बल्कि किसी भी pirated site से कुछ भी डाउनलोड नहीं करना चाहिए. इसके पीछे एक नहीं कई सारे कारण है.

इसका सबसे बड़ा कारण ये है की हमारा हमारे देश में pirated website से कुछ भी डाउनलोड करना allow नहीं है. इससे आपको पुलिस गिरफ्तार भी कर सकती है.

इसका दूसरा कारण ये भी है की ऐसे sites में 3rd party ads का इस्तेमाल होता है. जिसमे malicious scripts भरा हुआ होता है. इससे आपका system hack हो सकता है और आपका important data चोरी भी हो सकता है.

हम आपको इस तरह के site से दूर रहने की सलाह देते हैं.


-: Discl@imer :-

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। हम इसका पूर्ण-विरोध करते हैं.

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×