Movie4Me 2023 – Hollywood Hindi Dubbed, Bollywood, Tamil, Telugu, Dual Audio Movies Download

Movie4Me 2023: अगर आपको मूवीज देखना पसंद है तो में आज आपको एक बहुत अच्छी website के बारे में बताने जा रहा हूँ. इस website से आप हर तरह के Hollywood , Bollywood, Tamil, Telugu, Bhojpuri Movies Download कर सकते हो. आज में आपको इसके बारे में A to Z जानकारी देने वाला हूँ.

movie4me download hd 400mb movies free

मूवीज देखना सभी को पसंद होता है. क्योकि मूवीज देखने से मनोरंजन तो होती ही है और साथ ही कुछ सीखने को भी मिलती है. मूवी में देश-विदेश के सीन्स होते हैं. जिससे देखने के बाद हमें बहुत सुकून महसूस होती है. आज के समय में ऐसे बहुत ही कम लोग होते हैं जो अपने खाली समय में movies नही देखते हैं. वरना ज्यादातर लोग अपने काम को पूरा करके entertainment के लिए movies देखना ही पसंद करते हैं.

पहले के समय में लोगों के पास मनोरंजन का साधन नहीं हुआ करते थे. पुरे गाँव में किसी कुछ ही गुने चुने आदमी के पास ही टेलीविज़न हुआ करते थे. जिसको देखने के लिए लोगों का भीर लगा रहता था. उस समय लोग रेडियो और television से ही मनोरंजन कर पाते थे.

लेकिन अगर आज की बात करें तो पहले के मुकाबले अभी बहुत कुछ बदल गया है. आज सभी के पास मनोरंजन का साधन उपलब्ध है. At least, सभी के पास smartphone तो होता ही है. और ज्यदातर लोगों के smartphone में internet data होता है. क्योकि आप सब जानते होंगे की हमारे देश में internet data पहले के मुकाबले बहुत सस्ता हो गया है.

About Movie4Me

इसलिए अभी के समय में लोग अपने smartphone में online video या movie देख कर अपना entertainment कर लेते हैं. इंटरनेट पर हर तरह की फिल्मे आज आसानी से मिल जाती है. Internet सस्ता होने का एक सबसे बड़ा drawback ये है की piracy बहुत ज्यादा बढ़ गयी है. जिसे रोकना बहुत मुश्किल हो रही है. आप सभी जानते होंगे की piracy हमारे देश में allow नहीं है फिर भी लोग नहीं मानते हैं और pirated movie देखते हैं. इसका एक बड़ा कारण internet data का सस्ता होना भी है.

चूँकि पहले 1 GB internet के लिए हमें लगभग 300 रूपये खर्च करने होते थे. जिससे लोग internet का इस्तेमाल सिर्फ जरुरी कामों के लिए ही करते थे. आज के समय में piracy का बाजार बहुत ज्यादा गर्म रहता है. जैसे ही कोई नई movie रिलीज़ होती है तो लोग उसको हॉल में देखने की बजाय गूगल में उसका pirated version ढूंढते हैं. इससे filmmakers को बहुत ज्यादा नुकसान उठाना परता है.

आज में आपको एक ऐसे ही जाने-माने वेबसाइट के बारे में बताने जा रहा हूँ. जिसका नाम है Movie4me. इस वेबसाइट से आप हर तरह की फिल्मे download कर सकते हो. यहाँ हर region के Indian movies तो है ही साथ साथ Hollywood movies भी यहाँ आपको मिल जायगी. तो चलिए हम इसके बारे में विस्तार से जानते हैं.

Movie4me.cc – Download Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu

यह एक torrent website हैं जो लोगों के लिए free में movies download करने की सुविधा देती है. यह illegal तरीके से बिना copyright permission लिए ही movie को अपने site में upload कर देता है.

जब भी कोई नयी फिल्म रिलीज़ होती है तो कुछ समय बाद ही उसका pirated version इस website पर upload कर दिया जाता है. इससे लोग नयी रिलीज़ हुए फिल्म को आसानी से अपने घर में ही डाउनलोड करके देख लेते हैं.

See also  9xmovies 300mb: Latest Telugu, Tamil, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

इससे movie production को बहुत ज्यादा नुकसान होता है. इसलिए सरकार pirated website allow नहीं करती है. ऐसे sites को block कर दिया जाता है. ऐसे site से दूर रहने में ही भलाई है.

Movies4Me क्या है?

जैसे की में आपको ऊपर भी बताया की यह एक pirated website हैं जो लोगों के लिए मुफ्त में मूवीज डाउनलोड करने की सुविधा देती है.

इस वेबसाइट में आपको हर तरह की latest released movies मिल जाएगी. नयी फिल्म रिलीज़ होते ही इसमें उसका pirated version upload कर दिया जाता है.
इसमें आपको Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu और भी कई तरह के movies मिल जायेंगे. इसके अलावा web series और serials भी मिल जायेंगे. हम निचे विस्तार से बात करेंगे.

फ़िलहाल हम आपको बता दे की इसमें हर format और quality की movies आसानी से मिल जाएगी. जैसे इसमें 1080p Full HD, 720p HD, 480p, 320p, 3GP, MP4, AVI, MVK, BluRay, BRRip Movies मिल जाएगी.

इस वेबसाइट की एक ख़ास बात ये भी है की इसमें नयी नयी movies लगातार upload होते रहता है. अगर आपको old movies देखना पसंद है तो वो भी यहाँ आपको मिल जाएगी. इस site में बहुत से तरह के content upload किये जाते हैं. उनके बारे में हम निचे बात करने वाले हैं.

इस वेबसाइट पर किस किस तरह के फिल्मे हैं?

इस वेबसाइट में हर तरह के movies मिल जाएगी. अगर आप India से है तो आपको यहाँ हर region में Indian movies मिल जाएगी. साथ ही hollywood movies भी यहाँ मिल जाएगी. ऊपर बताये गये category की फिल्मे यहाँ आपको मिल जाएगी. आप जब इसके site में जायेंगे तो ऊपर सबसे पहले आपको यही नजर जायेगा. जिससे आप category वाइज मूवीज को navigate कर सकते हो और आसानी से अपने पसंद की movies download कर सकते हो.

इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड कैसे करें?

इस तरह के वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना ज्यादा मुश्किल नहीं होता है. लेकिन अगर आप नए हो तो आपको यहाँ से movie download करने में बहुत दिक्कत हो सकती है. क्योकि इस तरह के वेबसाइट में ज्यादातर popup ads का इस्तेमाल किया जाता है. जो ख़ास तौर से mobile devices के लिए बिलकुल सही नहीं होती है.

यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के लिए सबसे पहले आपको इसके वेबसाइट में जाना होगा. हालाँकि इस तरह के website में जाना उतना आसान नहीं होता है. इसके domain हमेशा change होते रहते हैं. इसलिए आपको इसके latest domain के बारे में पता होना चाहिए.

इस वेबसाइट में जाने के बाद आपको सबसे टॉप में movies की categories दिखाई देगी. इस वेबसाइट में आपको इन सभी categories की फिल्मे उपलब्ध होगी. यहाँ से आपको जिस तरह की movie देखना पसंद है उसे आसानी से find कर सकते हो. जैसे की अगर आपको tamil movie देखना पसंद है तो आप तमिल केटेगरी पर click करेंगे तो यहाँ आपको कई सारे tamil movies download मिलेगी.

आपको जिस फिल्म को डाउनलोड करना है उसके page में जायेंगे फिर यहाँ आपको उस movie के बारे में पूरी detail में जानकारी मिल जाएगी. साथ ही आपको screenshot भी दिखाई जाएगी. जिससे आपको मूवी quality का पता चल पाए. निचे यहाँ आपको download करने का option मिलेगा. आप चाहो तो direct download भी कर सकते हो या फिर दुसरे server link से भी download कर सकते हो. आप चाहो तो online watch भी कर सकते हो, यहाँ आपको उसका भी विकल्प मिल जायेगा.

यहाँ से मूवी डाउनलोड करना आसान तो है लेकिन बहुत ज्यादा risky भी है. जी हाँ, दोस्तों आपको मेने इस वेबसाइट से फिल्म डाउनलोड करने के बारे में बता तो दिया लेकिन आपको जागरूक करना भी मेरा फर्ज है. इस तरह के वेबसाइट हमरे देश में allow नही है. अगर pirated site से आप कुछ भी download करते हो तो आपको पुलिस गिरफ्तार भी कर सकती है. हम इसके बारे में आगे विस्तार से जानेंगे.

See also  Movieswood Telugu Movies - Latest link and Full Information about movieswood Malayalam movies download

Movie4Me.in Latest Leaked Movies

इस वेबसाइट पर हर दिन नयी नयी मूवी upload किया जाता है. जब भी कोई नई फिल्म रिलीज़ होती है तो उसका pirated version इस वेबसाइट में पहले ही दिन upload कर दिया जाता है.

मूवी रिलीज़ होने के 1 महीने बाद या उसके पहले ही उस movie का Full HD version भी upload किया जाता है. इसमें काम करने के लिए बहुत सारे लोग होंगे क्योकि इसमें हर दिन लगभग 10-15 फिल्मे upload किया जाता है.

इस वेबसाइट में सिर्फ फिल्मे ही नहीं बल्कि tv shows और web series भी upload किया जाता है. आप Hollywood shows भी यहाँ से watch कर सकते हो या download कर सकते हो.

इस website में अभी तक 1000 से ज्यादा फिल्मे upload कर दिया गया है. जिसमे ज्यादातर फिल्मे Indian ही है. साथ में Hollywood फिल्मे भी dual audio में upload किया जाता है. ताकि Indian visitors अपने भाषा में movie देख पाए.

वैसे इस वेबसाइट में हमेशा नई फिल्मे डाला जाता है. लेकिन में आपको निचे कुछ फिल्मो के नाम बता रहा हूँ जो इसमें recently upload किया गया है.

  • Dabangg 3
  • Chhapak
  • Tanhaji
  • War
  • Saaho
  • Sky is Pink
  • Joker
  • Dream Girl
  • Chhichhore
  • Batla House
  • Mission Mangal
  • Super 30
  • Kabir Singh Full HD 1080p
  • Lion King
  • De De Pyaar De
  • Crawl
  • Childs Play
  • The Hustle
  • John Wick 3
  • Kee
  • Jersey

इसके अलावा भी आपको बहुत सारे latest movies आपको इस website में मिल जाएगी. अगर आप mobile के लिए movie download करना चाहते हो तो यह आपके बिलकुल सही वेबसाइट है.

Movie4Me Org Domain Extension

इस वेबसाइट का कोई एक fix domain नहीं है, क्योकि इसके domain को govt. block कर देता है. ये लोग फिर से नये domain पर अपने site को point कर देते हैं. अभी तक इस website ने बहुत सारे domain extension को use किया है.

में आपको निचे में इस वेबसाइट की सभी domain की list बता रहा हूँ. इनमे से ज्यादातर domain block किये हुए होंगे, जिसे आप अपने browser से open नहीं कर सकते हो. अगर आपको इस वेबसाइट तक पहुँचाना है तो इसके latest domain का पता लगाना होगा.

Movie4me.cc Movie4me.pw
Movie4me.com Movie4me.in
Movie4me.fun Movie4me.info
Movie4me.ws Movie4me.we
Movie4me.org Movie4me.life
Movie4me.win Movie4me.net
Movie4me.wiki Movie4me.mobi
Movie4me.cc.in Movie4me.io

ऊपर बताये गये domain अभी काम नहीं करेंगे, क्योकि इसे सरकार ने ban कर रखा है. में निचे आपको इसके latest domain का link बता रहा हूँ. जो अभी फ़िलहाल work कर रहा है.

अभी आप https://movie4me.one से इस वेबसाइट पर विजिट कर सकते हो. लेकिन ये भी कुछ समय बाद block कर दिया जायेगा.

आपको इसका new domain पता करने के लिए गूगल पर search करना होगा या फिर social media का इस्तेमाल करना होगा. आप इसके telegram channel को join कर सकते हो. जिससे आपको latest movie की updates मिलती रहेगी और साथ ही इसके domain के बारे में भी जानकारी मिल जाएगी.

See also  9xRockers Telugu: Download Bollywood, Hollywood, Telugu, Tamil Hindi Movies
Join Movie4Me Telegram

इस वेबसाइट से मूवी क्यों डाउनलोड नहीं करना चाहिए?

चलिए अब हमलोग चलते हैं असली मुद्दा पर, हमारे देश में आज piracy बहुत खुलेआम हो गया है. इसका एक कारण ये भी है की लोगों को piracy के बारे में सही जानकारी नहीं है. वे लोग जानकारी के आभाव में गलत तारीके से फिल्म डाउनलोड करते हैं. इसलिए हमारे पोस्ट का मूल उद्देश्य भी यही है की लोगों को piracy के बारे में सही जानकारी देना ताकि लोग piracy से दूर रह सके.

पायरेसी हमारे देश में allow नहीं है. इसके कारण filmmakers को करोड़ों का नुकसान उठाना पर जाता है. जी हाँ, दोस्तों आज के समय में कोई movie release होते ही pirated website में उसका cam version upload कर दिया जाता है. जिससे लोग मूवी को हॉल में देखने की बजाय अपने phone में ही डाउनलोड करके देख लेते हैं.

इससे लोगों का रुपया भी बच जाता है और साथ ही समय भी बच जाता है. क्योकि किसी किसी को मूवी देखने के लिए काफी दूर जाना परता है. साथ ही pirated website भी लोगों को popup ads दिखा कर पैसे लूट लेते हैं.

इसमें सबसे ज्यादा नुकसान filmmakers को होता है. जब फिल्म की कमाई अच्छी होती है तो इससे हमारे government को भी फायदा होता है. क्योकि फिल्म की कमाई के हिसाब से टैक्स भी लिया जाता है. अगर फिल्म कमाई ही नहीं कर पायेगी तो टैक्स कैसे भर सकता है?

इसलिए हम कह सकते हैं की इससे हमारे देश को भी बहुत नुकसान हो रहा है. हमारे देश में बहुत बड़ी मात्र में फिल्मो का production किया जाता है. आप जानते ही होंगे की हर रीजनल भाषा में फिल्म बनायीं जाती है. लेकिन फिर भी हमारी फिल्म इंडस्ट्री का विकास बहुत धीरे-धीरे हो रहा है.

एक फिल्म को बनाने के लिए हजारों लोग रात दिन मेहनत करते हैं और साथ ही करोड़ों रुपये खर्च भी होते हैं. उसके बाद एक फिल्म बनकर तैयार होती है. लेकिन फिर भी film flop हो जाती है. आज के समय में फिल्म बहुत ज्यादा flop होती है, इसका सबसे बड़ा कारण piracy ही है.

कुछ लोग ये भी कहते हैं की piracy अगर इसी तरह बढती रही तो एक दिन फिल्मे बनना बंद हो जाएगी. क्योकि अगर 100 करोड़ की लागत से कोई फिल्म बनती है और फिल्म 100 करोड़ से कम ही कमाए तो कौन बनाएगा फिल्म?

इसलिए हमें piracy से दूर रहना होगा. अब हम आपको ये भी बता देते हैं की pirated site से कुछ भी डाउनलोड करने पर आपको 60,000 से 3,00000 तक जुरमाना लग सकता है और 6 महीने से 2 साल तक की जेल भी हो सकती है.

उम्मीद है इस पोस्ट को पढने के बाद आप piracy से दूर रहेंगे. हमारी अनुरोध है की सिर्फ Movies4me ही नहीं बल्कि इस तरह के किसी भी pirated site से कुछ भी download नहीं करें.

अगर आपको movie लीगल तरीके से download या watch करना है तो Youtube, Zee5, Amazon prime, Netflix, Hotstar, Sonyliv जैसे प्लेटफार्म से लीगल तरीके से मूवी डाउनलोड कर सकते हो.


–: Disclaimer:–

BloggingHindi.com piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×