Extramovies Worldfree4u – Latest Link and Full Information about extramovies dual audio

ExtraMovies 2019: क्या आपको भी movies देखना पसंद है? अगर हाँ तो पोस्ट आपके लिए ही है. आज में आपको इस वेबसाइट से फिल्म देखने या डाउनलोड करने के लिए बताने वाला हूँ. इस पोस्ट को last तक जरुर पढ़िए. क्योकि इस पोस्ट में हम आपको इसके बारे में जरुरी जानकारी देने की कोशिश करेंगे.

extramovies 2019 bollywood hollywood hindi dubbed movies

आजकल इन्टरनेट का दौर चल रहा है. इन्टरनेट पर बहुत सारे चीज available होता है. अभी new movie release होने के कुछ समय बाद ही उसका पायरेटेड वर्शन इन्टरनेट पर डाउनलोड करने के लिए मिल जाता है. जिसे लोग अपने computer या smartphone में आसानी से download करके देखते हैं.

आजकल बहुत सारे लोग movies को theater में नहीं देखते हैं. वे अपने समय और पैसे को बचने के लिए online उसका पायरेटेड वर्शन ही देख लेते हैं. अगर आप भी internet से movie download करना चाहते हो तो इस पोस्ट को last तक जरुर पढ़िए.

क्या आपको पता है की हर साल movie makers को करोड़ो का नुकसान उठाना परता है. ये सिर्फ movie makers का नुकसान नहीं होता है बल्कि हमारे देश का भी नुकसान होता है. क्योकि फिल्म जितनी कमाई करेगी उतना ही टैक्स भी देगा जो देश को आगे बढ़ने का कार्य करेगा.

हम लोग थोड़े पैसे बचने के चक्कर में internet से illegal तरीके से मूवी डाउनलोड या वाच कर लेते हैं. लेकिन हमें pirated site से movie download करते समय थोडा सोचना चाहिए. में आपको निचे pirated site से movie download करने के नुकसान के बारे में अच्छे से explain करके बताने वाला हूँ.

खैर, हम आज आपको Extramovies के बारे में बताने वाले हैं. अगर आप गूगल में मूवीज डाउनलोड करने के लिए search करते रहते हो तो इस website का नाम आपने जरुर सुना होगा. तो चलिए इसके बारे में जानते हैं.

ExtraMovies Dual Audio

यह एक torrent website हैं, जहाँ से आप pirated movies को download कर सकते हो. यहाँ से movies को बिलकुल मुफ्त में download कर सकते हो. यहाँ से Bollywood, Bollywood, Punjabi, South Indian movies को download कर सकते हो.

इस site में आपको सिर्फ new ही नहीं बल्कि 90’s के movies भी download करने के लिए मिलेगा. यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको कोई प्लान नहीं खरीदना होगा.

जब भी new movie रिलीज़ होता है तो उसके कुछ समय बाद इस site में available करा दिया जाता है. इस site का सबसे बड़ा खिसियात ये है की इसमें movie download करने के लिए कई सारे different server के link दिए होते हैं. जिससे users को ज्यादा परेशानी नहीं होती है.

See also  Insurance What is this?

इस site में आप Genres के हिसाब से movie को find कर सकते हो. इसमें Action, Adventure, Animation, Comedy, Crime, Documentary और भी कई तरह के movie को download कर सकते हो. साथ ही मूवी लिस्ट को year के हिसाब से देख सकते हो.

इसमें सिर्फ movies ही नहीं बल्कि web series भी देख सकते हो. हाल ही में इसने “Sacred Games 2019” को leak किया है.

ExtraMovies extramovies worldfree4u

यहाँ पर movies को आप अलग-अलग format और size में download कर सकते हो. जैसे 3gp 320p, Mp4 420p, HD 720p, Full HD 1080p और 300mb Avi movies भी उपलब्ध है.

आज कल India में भी internet की speed काफी अच्छी होने की वजह से लोग movies को HD में देखना पसंद करते हैं. जो लोग HD movies खोज रहे हैं उनके लिए ये वेबसाइट बहुत अच्छा है. क्योकि यहाँ ज्यादातर movies High-quality में ही available है.

Smartphone users के लिए भी ये site बहुत अच्छा है. क्योकि इसमें आपको 300mb Dual audio format के movies भी मिल जायेंगे. जिसे आप आसानी से online watch या फिर अपने phone में download कर सकते हो.

Extramovies.com से Movie Download कैसे करें?

इससे कोई भी फिल्म download करना बहुत ही आसान है. इससे फिल download करने के लिए सबसे पहले आपको इसके working domain पर visit करना होगा. इसका working domain का पहले पता करके उसपर visit कीजिये.

Then, आपको जो movie पसंद आये उसपर click करके page को open कीजिये. अब यहाँ download करने के लिए बहुत सारे links मिल जायेंगे. आप किसी भी link से movie को download या watch कर सकते हो.

इस site में बहुत सारे एड्स लगे हुए हैं. इसलिए आपको केयरफुल रहना होगा. एड्स पर click होते ही popup open होगा या आप किसी दुसरे site में redirect हो जायेंगे.

ExtraMovies Worldfree4u Domain Links

यह एक पायरेटेड वेबसाइट और हमारे देश में ये वेबसाइट allow नही है. इसलिए इस वेबसाइट के domain को govt. बन कर देता है लेकिन ये लोग फिर से नये domain के साथ वापस आ जाते हैं. इसके domain एक जैसे ही होते हैं, सिर्फ उसके extension में थोडा changing होता है.
हम निचे आपको इसके सभी domains का list बता रहे हैं.

See also  Filmywap 2023: Download HD Bollywood, Hollywood, Tamil, Telugu Movies
extramovies.wiki extramovies.trade
extramovies.org extramovies.fun
extramovies.cc extramovies.life
extramovies.net extramovies.pw
extramovies.tv extramovies.win
extramovies.ws extramovies.co
extramovies.pro extramovies.io

इनमे से लगभग सभी को ban कर दिए गये हैं. इसलिए अगर आप browser में इसे open करने की कोशिश करेंगे तो नहीं होगा. अब हम आपको इसके new working domain के बारे में बता रहे हैं.

ExraMovies New Working Domain

अगर आप इस site पर visit करना चाहते हो तो में आपको निचे latest link का पता लगाना होगा. अभी फ़िलहाल आप निचे दिए link से visit कर सकते हो.

https://extramovies.de

मेने आपको पहले भी बताया है की इसके link को govt. लगातार ban करते रहता है. आप VPN का use करके block किये link को भी access कर सकते हो. अगर ऊपर दिए link को block कर दिया जाता है तो आपको इसके latest link का पता लगाना होगा.

ExtraMovies Latest Links का पता लगाने के लिए सबसे अच्छा तरीका ये है की आप इसके telegram channel को join कर लीजिये. इसमें आपको latest movies की notification और साथ ही new link के बारे म update मिलता रहेगा. निचे दिए गये link से इसके telegram channel को join कर लीजिये.

Join Extramovies Telegram

क्या यहाँ से मूवी डाउनलोड करने के लिए Registration करना पड़ेगा?

नही, इससे आप बिना रजिस्ट्रेशन या signup किये movie को डाउनलोड कर सकते हो. सिर्फ इसी साईट से ही नहीं बल्कि किसी भी पायरेटेड वेबसाइट से आप कुछ भी डाउनलोड करेंगे तो आपको कोई रजिस्ट्रेशन नहीं करना होगा.

लेकिन अगर आप movie को लीगल तरीके से डाउनलोड करना चाहते हो तो इसके लिए Amazon prime, Netflix, Hotstar, जैसे प्लेटफार्म में रजिस्ट्रेशन करके प्लान खरीदना होगा. उसके बाद आप movie को online watch कर सकते हो.

मूवी डाउनलोड करने के लिए दूसरी वेबसाइट्स कौन कौन सी है?

मूवीज डाउनलोड करने के लिए extramovie तो एक popular website है ही लेकिन इसके अलावा भी बहुत सारे ऐसे पायरेटेड साईट हैं, जहाँ से आप free में मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

मूवीज डाउनलोड करने के लिए सबसे ज्यादा पोपुलर TamilRockers हैं. मूवी रिलीज़ होने के बाद सबसे पहले इसी साईट में उसका pirated version upload किया जाता है. उसके बाद यहाँ से other website वाले कॉपी करके अपने site पर डाल देते हैं.

आप 9xmovies, 9xrockers, JioRockers, Tamilrockers, Tamilgun, Tamilyogi, Worldfree4u, Khatrimaza, fmovies, filmywap, movierulz, 123movies जैसे website भी काफी पोपुलर है. यहाँ से आप आप अपना favorite movie आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.

See also  Klwap 2023: Klwap in Malayalam HD 720p Dubbed Movies Download, Tamil Movies

क्या Extramovies Website से Movie Download करना Safe है?

नही, सिर्फ ये साईट ही नही बल्कि किसी भी पायरेटेड site से मूवीज को डाउनलोड करना बिलकुल safe नहीं है. इससे आपको कई तरह का नुकसान है.

सबसे पहले पायरेटेड साईट हमारे देश में allow नहीं है. ऐसे site अगर कुछ भी डाउनलोड करते पकड़े गये तो आपको 3 – 6 साल तक की जेल और 50,000 से 2 लाख तक का जुर्माना भी भरना पर सकता है. इसलिए इससे कुछ भी डाउनलोड करने से पहले सोच लीजिये.

ऐसे site में Adsense का ads नही होता है बल्कि कोई 3rd party कम्पनी का एड्स लगा होता है. ऐसे एड्स hackers के द्वारा बनाये जाते हैं और ये specially आपके system को hack या उसे एक्सेस करने के लिए बनाये जाते हैं. जब आप ऐसे साईट से कोई फिल्म डाउनलोड करते हैं तो malware और virus आपके system में अपने आप आ जाते हैं.

इस तरह इ वेबसाइट से हम आपको फिल्म डाउनलोड करने की सलाह नहीं देते हैं. अगर आप फिल्म डाउनलोड या देखना चाहते हो तो legal तरीके से कीजिये.

फिल्म देखने के लिए लीगल तरीका क्या है?

अगर आप फिल्म का सही आनंद लेना चाहते हो तो थोडा समय और पैसे देकर नजदीकी सिनेमा हॉल में जाइये. इसमें मूवी देखने का मज़ा बहुत अलग है. इसके अलावा अगर आपको latest movie अपने घर पर लीगल तरीके से देखना है तो थोडा wait कर लीजिये. 1-2 महीने बाद उसका original print DVD market में मिल जतेगी. उसे खरीद कर देख सकते हो.

Online legally movie देखने के लिए Netflix, Hotstar, Amazon Prime, ZEE5, Youtube, Voot, Viu, sony liv बहुत अच्छा प्लेटफार्म है. ये सभी कंपनी फिल्म को लीगल तरीके से खरीदकर अपने वेबसाइट में upload करता है.


Disclaimer

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×