Klwap 2023: Klwap in Malayalam HD 720p Dubbed Movies Download, Tamil Movies

klwap 2019 dvdplay malayam movie download

Klwap.in: दोस्तों आज में आपको एक अच्छी वेबसाइट के बारे में बताने वाला हूँ. इस वेबसाइट में आपको malayalam movies मिल जाएगी. इसके अलावा इसमें Tamil, Telugu, Hindi और English movies भी मिल जाएगी. इस पोस्ट में हम इसके बारे में आपको विस्तार से बतायेंगे. मनोरंजन के बिना हमारी ज़िन्दगी एक मुरझाये हुए फूल के जैसा है. आज का दौर ही ऐसा है की हम सभी ज्यादातर अपने काम में ही लगे हुए होते हैं. ऐसे में हम अपनी ज़िन्दगी में सही से आनंद नहीं ले पाते हैं. आनंद लेने के लिए बहुत से तरीके से होते हैं. कुछ लोग समय मिलते ही holiday पर चले जाते हैं.

लेकिन हर किसी के पास उतने पैसे नहीं होते हैं की वे holiday पर जाए. इसलिए आज के समय में लोग मनोरंजन के लिए movies देखना ही पसंद करते हैं. क्योकि ज्यादातर लोग holiday का खर्चा नहीं उठा पाते हैं लेकिन movie टिकेट का खर्चा तो आसानी से उठा ही लेते हैं. देखते ही देखते movies लोगों के मनोरंजन का सबसे अच्छा तरीका बन गया है. लोग अपने free समय में movies देखकर enjoy करते हैं.

इंटरनेट के इस युग में आज हर काम online होते जा रहा है. इसलिए internet पर आज movies भी बहुत आसानी से मिल जाते हैं. इसलिए आज के समय में mostly लोग internet के द्वारा movie देखते हैं या download करते हैं.

अगर हम पहले की बात करें तो internet बहुत ज्यादा महंगा था, जिसके वजह से लोग internet से movie नहीं देखते थे. लेकिन आज डेटा इतना सस्ता हो गया है की लोग हॉल में पैसे खर्च करने की बजाय internet से ही movie देखना पसंद करते हैं.

इस पोस्ट में हम आपको DVDPlay के बारे में बताने वाले हैं. इसको लोग KLWap के नाम से भी जानते हैं. हम आपको इसके बारे में विस्तार से बताएँगे और साथ में ये भी बताएँगे की क्या आपको इस website से movie download करना चाहिए या नहीं. इस पोस्ट को last तक ध्यान से पढ़िए.

See also  SSR Movies 2023: 300MB Bollywood Movies Download (Radhe Full Movie)

All About KLWap

सबसे पहले तो में आपको ये बताना चाहूँगा की DVDPlay और Klwap दोनों एक ही वेबसाइट है. यह एक movie downloading site है जो लोगों को free में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है. यह एक public torrent website है जो लोगों को free में pirated movie download करने की सुविधा देती है. इसमें रेगुलर नई नई फ़िल्में upload की जाती है.

इस वेबसाइट में में ज्यादातर Malayalam movies upload की जाती है. इसके साथ यहाँ आपको Tamil, Telugu, Hindi और English movies भी यहाँ पर मिल जाएगी. इस वेबसाइट को 2017 में बनाया गया था. इसलिए ये बहुत ज्यादा popular site नहीं है अभी. लेकिन फिर भी इसमें 60,000 daily visitors आते हैं. जिससे पता चलता है की इस वेबसाइट ने काफी कम समय में बहुत ज्यादा popularity gain कर लिया है.

यह वेबसाइट काफी कम समय में बहुत ज्यादा popular हो गया है. इस वेबसाइट में regular new movies upload किये जाते हैं. अगर आपको south movies देखना पसंद है तो यह आपके लिए बिलकुल सही website है.

KLWAP से Movie Download कैसे करें?

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना बहुत आसान है. अगर आप नये इंटरनेट user हो तो आपको थोड़ी परेशानी हो सकती है. योकि इस तरह के website में popup ads लगे हुए होते हैं. जिससे deal करना आपके लिए थोडा मुश्किल भी हो सकता है.

इस वेबसाइट पर जाने के बाद आपको अपनी पसंद की फिल्म खोजना होगा, फिर उस movie के download page में जना होगा. उसके बाद आपको यहाँ कई सारे server links मिल जायेंगे. जहाँ से आप बड़ी आसानी से movie watch कर सकते हो या download कर सकते हो.

See also  Jalshamoviez 2023 HD Movies Download, Jalshamoviez.in New Bollywood South Hindi Movies Free Download

आप सभी जानते होंगे की यह एक pirated website है, हमारे देश में इस तरह के site allow नहीं है. इसलिए govt. ऐसे site के domain को block कर देते हैं लेकिन ये लोग फिर से new domain के साथ वापसी कर लेते हैं.

अगर आपको इस वेबसाइट से मूवी या कुछ भी डाउनलोड करना है तो इसके लिए आपको इसके latest domain के बारे में पता होना चाहिए.

All Domain Extensions

अभी तक इस वेबसाइट के कई सारे domain block कर दिए जा चुके हैं. में आपको निचे इसके domains की list बता रहा हूँ. जिससे आप इस website तक पहुँच सकते हैं.

klwap.ukklwap.in
klwap.comklwap.vip
klwap.oooKlwap.pro
klwap.liveklwap.co
klwap.netklwap.biz
klwap.mobiklwap.icu
dvdplay.livedvdplay.com
dvdplay.indvdplay.net
dvdplay.vipdvdplay.io

ऊपर बताये गए domains में से बहुत सारे domain अभी blocked होंगे, इसलिए इन्हें browser में open करने पर “YOU ARE NOT AUTHORIZED TO ACCESS THIS WEB PAGE AS PER THE DOT COMPLIANCE” का massage दिखेगा.

KLWap Working Domain 2023

इस website के लिए अभी कई सारे domain use किये जाते हैं. जिससे अगर एक ban हो जाए तो दुसरे domain से visitor इसमें आते रहे. अभी फ़िलहाल https://dvdplay.live/, https://klwap.uk/ अभी फ़िलहाल work कर रहा है. अभी आप ये domain से website पर visit कर सकते हो.

See also  Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating

Govt. को इसके बारे में खबर मिलते ही इन दोनों domain को भी block कर दिया जायेगा. इसलिए अगर आप klwap के latest domain के बारे में पता करना चाहते हो तो इसके telegram channel को join कर लीजिये.

Join KLWap Telegram

क्या DVDPlay या KLWap से Movie Download करना चाहिए?

नही, सिर्फ ये साईट ही नही बल्कि किसी भी पायरेटेड site से मूवीज को डाउनलोड करना बिलकुल safe नहीं है. इससे आपको कई तरह का नुकसान है. सबसे पहले पायरेटेड साईट हमारे देश में allow नहीं है. ऐसे site अगर कुछ भी डाउनलोड करते पकड़े गये तो आपको 3 – 6 साल तक की जेल और 50,000 से 2 लाख तक का जुर्माना भी भरना पर सकता है. इसलिए इससे कुछ भी डाउनलोड करने से पहले सोच लीजिये.

ऐसे site में Adsense का ads नही होता है बल्कि कोई 3rd party कम्पनी का एड्स लगा होता है. ऐसे एड्स hackers के द्वारा बनाये जाते हैं और ये specially आपके system को hack या उसे एक्सेस करने के लिए बनाये जाते हैं. जब आप ऐसे साईट से कोई फिल्म डाउनलोड करते हैं तो malware और virus आपके system में अपने आप install हो जाते हैं.

इस तरह से मूवी देखने या डाउनलोड करने से आपको कई सारे नुकसान हो सकते हैं. इसलिए हमेशा लीगल तरीके से मूवी देखें.


-: Disclaimer:-

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था. ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। 

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×