Hostlelo Review – A Great Solution for New Bloggers

Hi friends,
बहुत दिनों के बाद आज फिर में आपके लिए एक बहुत important post लेकर हाज़िर हूँ. अगर आपने अभी तक WordPress को use नही किया है या आपका ब्लॉग Blogger है तो आपके लिए important post होगी. इस post में आपको ऐसे hosting के बारे में बताने जा रहा हूँ जो India में सबसे cheap cost में hosting provide करती है. यदि आप कम कीमत में WordPress पर अपना site बनाना चाहते हो तो इस Hosting से better option आपके लिए नही होगी। हम इस post में आपको इस hosting को review करेंगे और साथ ही आपको अच्छा discount भी दिलाएंगे।

Hostlelo Sabse saste daam me hosting kharide

Blogger और WordPress दोनों most popular platform में ब्लॉग बनाने के लिए. लेकिन अभी Blogger की popularity कम और wordpress की बढ़ती ही जा रही है. जिसका ब्लॉग Blogger में था वो अपने ब्लॉग को WordPress पर sift करने लगे हैं. इसका कारण यह है कि Blogger के मुकाबले WordPress में बहुत सारे futures है, जिससे user आसानी से full control कर पाता है. Blogger बिल्कुल free है और WordPress में hosting के लिए पैसे लगेंगे।

बहुत से लोग Hosting खरीदकर ब्लॉगर से wordpress पर sift हो रहे हैं. कुछ लोगों के पास पैसों की कमी होती है जिसके कारण वे hosting नही ले पाते है. अगर आपको भी यही परेशानी है तो अब आप tension नही लीजिए. हम आपको एक ऐसी hosting company से मिलाने जा रहे हैं तो cheap price में आपको hosting provide करेगी। इसमे आपको बहुत सारे futures मिलेंगे जिससे आप आसानी से manage कर सकते हो।

See also  WordPress Security Ke Liye Site Me Two Step Authentication Ko Enable Kaise Kare

हम बात कर रहे हैं Hostlelo.in की, जो एक Indian company है और Mumbai में इसका head office है. इस company में बहुत सारे services हैं. जैसे Domain name registration, Linux Shared Hosting, Windows Shared Hosting, Dedicated Server and Reseller Web Hosting. इस company को बनाये हुए कोई ज्यादा दिन नही हुआ लेकिन इसकी popularity दिन प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है. 60% Hindi bloggers इसी में Hosting लेकर अपना wordpress site बनाता है. इसमें आपको 24/7 support मिल जाएगी और आप इसके team को direct call करके किसी भी issue को fix करवा सकते हो।

अब में आपको बता देता हूँ कि अगर आप WordPress पर अपना site बनाना चाहते हो तो यह आपके लिए best option है. यह 20000/day visits को handle कर सकता है. इसकी downtime 99% है और सभी बड़े बड़े hosting में इतनी downtime होती है. इसमें कई तरह के plans है और सबका price भी अलग अलग है. आप अपने जरूरत के हिसाब से plan choose कर सकते हो. अगर आप नए हो तो में आपको Shared hosting के लिए recommend करूँगा. ये आपको cheapest price में मिल जाएगी।

इसपर hosting लेने के बाद आपको cPanel मिलेंगे, जिससे आप आसानी से अपने hosting को manage कर पाओगे. इसके साथ साथ आपको हर plan में SSL certificate (https://) free में मिल जाएगी. आपको 30 दिन के अंदर कोई problem हुई तो 30 day money back guarantee मिलेगी, जिससे आप 30 दिन के अंदर पैसे refund कर सकते हो.

इसमे एक और भी बहुत बढ़िया feature है. वो ये की अगर आपका site पहले से किसी hosting पर है तो इसके hosting पर आप free में migrate करा सकते हो. इसके लिए आपको hosting लेनी होगी और migrate करने का request submit करना है, उसके बाद 30 minutes के अंदर आपका site new hosting पर move हो जाएगा।

See also  Blog Homepage Layout Post Me Ads Kaise Lagaye [2 Method]

Plans and Features:

अगर आप इसके plans को जानना चाहते हैं तो आप नीचे screenshot देखिए. यहाँ shared hosting के plans, price और उसके features को बताया गया है।

इसमे Delux plan सबसे cheapest plan है. अगर आप एक site बनाना चाहते है तो यह plan आपके लिए है, जिसमे आपको 5 GB space, 100 GB bandwidth, Free SSL, 1 Email मिलेंगे। अगर आप 2 sites को host करना चाहते हो तो Enterprise plan ले सकते हो. इसमे आपको 10 GB space, 200 GB Bandwidth, Free SSL, 2 Email मिलेंगे। अगर आप Unlimited future चाहते हो तो VIP plan खरीद सकते हो, इसका price $10/month है और इसमे unlimited websites, bandwidth, email मिलेंगे।

In my case, मेने Enterprise plan को खरीदा था और इसमें मुझे भी discount मिला. मुझे 1 year के लिए लगभग 700₹ का billing करना पड़ा। अगर आप भी इसमे hosting लेते हो तो आपको 50% discount मिल जाएगा।

Get 50% Discount At this Time:

अगर आप Hostlelo में अभी hosting या domain खरीदेंगे तो आपको हम 50% discount में दिला सकते हैं. आप Net banking, debit card या Paytm के द्वारा payment कर सकते हो।

सबसे पहले आप Hostlelo की site में visit कीजिए और कोई भी Hosting का Domain को buy कीजिए और Shopping Cart की page में नीचे दिए गए Discount code enter करके validate करें।

BloggingHindi50

Note: आपको 50% discount तभी मिलेगा, जब आप 1 year plan लेते हो।

Get Hostlelo hosting on 50% discount

अब आपको 50% discount मिल जाएगा. अगर आप ये सोच रहे हैं कि इसका Dashboard कैसा होगा तो नीचे हम आपके Hostlelo hosting के Dashboard screenshot दिखा रहे हैं।

See also  Google Me Blog Ke Niche Search Box Sitelink Kaise Show Kare

Hostlelo hosting shared plans futures price

तो दोस्तों मुझे उम्मीद है कि आपको ये hosting use करके अच्छा लगेगा और आपको कोई परेशानी भी नही होगी. में आपको एक जरुरी बात बता देता हूँ कि अगर ऊपर बताये गए discount code से 50% का discount नही मिले तो comment करें. में आपको new discount code दे दूंगा, जिससे आप discount प्राप्त कर सकते हो.

में उम्मीद करता हूँ कि आपको यह post पसंद आया होगा. अगर आपको hosting खरीदने में कोई दिक्कत हो तो आप Zubair Shaikh (Hostlelo Manager) को +91 9892278936 पर call कर सकते हो. इस post को अपने दोस्तों के साथ social media पर share करें।

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×