Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating

geetha govindam full movie, geetha govindam tamil dubbed movie download in moviesda, geetha govindam tamil dubbed movie download in tamilrockers, geetha govindam movie in hindi

Geetha Govindam Full Movie: इस मूवी को 2018 में रिलीज़ किया गया था और उस समय रिलीज़ होते ही इस मूवी को लोगों ने खूब पसंद किया था. इस मूवी का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी बहुत ही अच्छा रहा. इस मूवी को Tamil, Telugu, Kanndada के अलावा Hindi में भी डब किया गया था और हिंदी दर्शकों की तरह से भी इस मूवी को काफी सराहना मिला. इस लेख में हम इस मूवी के बारे में जानकारी हासिल करेंगे और साथ ही इस मूवी को ऑनलाइन कैसे देख सकते हैं? इसके बारे में भी विस्तारपूर्वक जानकारी हासिल करने वाले हैं. जो लोग इस मूवी को Tamil, Telugu, या हिंदी भाषा में डाउनलोड करना चाहते हैं, उनके लिए यह पोस्ट उपयोगी हो सकती है. अतः आपसे अनुरोध है की इस लेख को अंत तक अच्छे से जरुर पढ़ें.

मूवी देखना हर किसी को पसंद होता है, आज के समय में हर कोई अपनी खाली समय में कोई अच्छा मूवी देखना पसंद करते हैं. मूवी देखने के बहुत सारे फायदे भी है. फ़िल्में मनोरंजन का एक बहुत अच्छा स्रोत तो है ही, इसके अलावा मूवी ज्ञान प्राप्त करने का भी एक अच्छा स्रोत है. अगर आप भी फिल्मे देखना पसंद करते हो तो आप ये भी जानते होंगे की आज के समय में इन्टरनेट के माध्यम से हम मूवीज को आसानी से देख सकते हैं. मूवी देखने के लिए बहुत सारे ऑनलाइन प्लेटफार्म हैं, जिनमे कुछ प्लेटफॉर्म्स लीगल तरीके से और कुछ इललीगल तरीके से उपयोगकर्ताओं को फिल्मे देखने के लिए या डाउनलोड करने के उपलब्ध कराती है.

यदि आप इन्टरनेट का उपयोग करते हैं तो आपको पता होगा की कई सारे पायरेटेड वेबसाइट मूवीज को गैर-कानूनी तरीके से ऑनलाइन लीक कर देती है. जिससे लोग मुफ्त में मूवीज को आसानी से ऑनलाइन वाच कर पाते हैं. उदाहरण के लिए Tamilrockers, Moviesda, Filmyzilla, आदि वेबसाइट पर फिल्मों को गैर-कानूनी तरीके से लीक किया जाता है. जैसे ही कोई नई मूवी रिलीज़ होती हैं तो इसके हॉल रिकार्डेड वर्शन को ऑनलाइन लीक कर दिया जाता है. इससे फिल्म मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ता है.

Geetha Govindam Tamil Hindi Dubbed Movie Download

गीता गोविन्दम 2018 में बड़ी भारतीय तेलुगु भाषा की एक रोमांटिक फिल्म है, इस फिल्म को तेलुगु के अलावा तमिल, कन्नड़, और फिर बाद में हिंदी भाषा में भी डब किया गया. इसके लेखक और निर्देशक परशुराम जी हैं, बन्नी वासु जी इसके प्रोडूसर है. इस मूवी के लीड रोल में विजय देवाराकोंडा और रश्मिका मंडन्ना नजर आये हैं और इसके सपोर्टिंग रोल में सुब्बाराजू, राहुल रामकृष्ण, नागेन्द्र बाबु नजर आये है. इस फिल्म को 15 अगस्त 2018 में रिलीज़ किया गया था और इसे बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी कामयाबी मिली. दर्शकों ने इस फिल्म को काफी पसंद किया और इसकी रेटिंग भी काफी अच्छा रही. लोगों को इसे देखने के बाद अहसास हुआ की यह एक “कोशिश की और परखी हुई कहानी है” और इसके निर्देशन, पर्दर्शन, और उत्पाद मूल्यों के लिए भी प्रशंसा मिली.

गीता गोविन्दम फिल्म का बजट 5 करोड़ रुपया था और इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 130 करोड़ का है. अब आप इसके बॉक्स ऑफिस से ही पता कर सकते हो की इस मूवी अपने समय की काफी बड़ी ब्लॉकबस्टर रही होगी. इससे पहले हिंदी दर्शकों में विजय देवारकोंडा और रश्मिका मंडन्ना की कोई ख़ास पहचान नही थी लेकिन इस मूवी ने इन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया. इसके बाद से ही दोनों एक्टर्स को काफी बड़े प्रोजेक्ट्स के ऑफर आने लगे. फ़िलहाल, रश्मिका अभी बॉलीवुड में एंट्री करने की तयारी में हैं, बहुत जल्द उसकी नई मूवी सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ आने वाली है.

See also  Insurance What is this?

Geetha Govindam Full Movie Overview

Movie NameGeetha Govindam
DirectorParasuram
WriterParasuram
Lead ActorsVijay Deverakonda, Rashmika Mandanna, Sabbaraju
Box Office2,34,33,827
CountryIndia
LanguageTelugu, Tamil, Hindi
Release date14 August 2018

फिल्म की स्टोरीलाइन:

फिल्म के शुरुआत में विजय रात में नित्या से मिलता है और वहां उसकी मदद की जाती है, फिर विजय उसे अपनी प्रेम कहानी सुनना शुरू कर देता है. विजय अपनी कहानी के शुरुआत में एक मंदिर यात्रा का वर्णन किया है. फिर कहानी में आगे गीता से उसकी मुलाकात बस में होती है और संयोगवश, गीता बस में उसकी सह-यात्री है, उसके बगल में वह खिड़की की सिट पर कब्ज़ा कर लिया. गीता सो रहा होता है और विजय चुपके से एक सेल्फी लेने का प्रयास करता है, तभी बस में हलचल होने की वजह से विजय उसे चूम लेता है. लड़की उठती है और उल्लंघन महसूस करता है और फिर विजय को थप्पड़ मारता है. विजय यात्रा के दौरान क्षमा मांगता रहा है और गीता को समझाने की कोशिश करता रहा लेकिन वह उसकी बात नही मानती है और अपने भाई को फ़ोन करके सभी घटना के बारे में बताती है. उसका भाई लड़के को मारने के लिए अपने आदमियों को भेज देता है. लेकिन विजय रस्ते में ही किसी तरह बस से कूद जाता है और पैदल ही किसी प्रकार घर आता है.

घर आने के बाद यह जानकर चौंक जाता है की उसकी बहन सिरिषा की सगाई गीता के भाई फणीन्द्र से तय हुई है. हालाँकि, समारोह के दौरान गीता विजय को उसके परिवार से बहार नही निकालती है. विजय और गीता को हैदराबाद में मेहमानों को आमंत्रित करने के लिए भेजा जाता है. विजय गीता से पुरे समय बार-बार अपने व्यव्हार के लिए माफ़ी मांगता है लेकिन गीता उसकी नही सुनती है. इसके अलावा बिच में विजय के फ़ोन में एक विडियो से सम्बन्धित गलत फहमी भी हो जाती है, फिर बाद में गीता को अहसास होता है की विजय एक सही लड़का है और फिर गीता मन ही मन में विजय को चाहने लगता है.

इस बीच फेनेंद्र सक्रिय रूप से उस लड़के की तलाश कर रहे हैं जिसने अपनी बहन के साथ बस में दुर्व्यवहार किया था। हालांकि, विजय के प्यार में पड़ने के बाद से, गीता अपने भाई को पूरी सच्चाई बताती है और वे दोनों धीरेन्द्र की शादी पर ध्यान केंद्रित करने के लिए घर लौट जाते हैं। उसके बाद अचानक धीरेन्द्र के दादा को दिल का दौरा पड़ता है, इस डर से की गीता की शादी देखने के लिए उनके पति जीवित न हो, सबको गीता की शादी विजय के साथ तय कर दी जाती है. परंतु गीता की भावनाओं से अनभिज्ञ विजय शादी के प्रस्ताव को ठुकरा देता है और कहता है की उसकी पत्नी उसे “एक और एकमात्र विकल्प” के रूप में चुने, न की एक विकल्प के रूप में. उसके बाद गीता की शादी किशोर नाम के एक अन्य लड़के के साथ तय हो जाती है. बाद में विजय खुद को दोषी महसूस करता है और बस में गीता के साथ अपनी मुठभेड़ के बारे में फेनेंद्र को स्वीकार करता है और फेनेंद्र उसे कहता है की गीता इसके बारे में उसे पहले ही बता दिया था. फिर वो वजय से कहा की गीता के लिए विजय कोई विकल्प नही था बल्कि एक मात्र विकल्प था. उसके बाद विजय गीता के पास जाता है और उससे बात करता है फिर वो अपना प्यार कबूल करता है.

See also  9xmovies 300mb: Latest Telugu, Tamil, Bollywood, Hollywood Hindi Dubbed Movies

उसके बाद जब फ्लैशबैक ख़त्म हो जाता है तो नित्या उसे सलाह देती है की शादी के लिए अगले घंटे में क्या किया जाये. शादी रस्मों के बिच में, विजय शादी के मंच पर चढ़ता है और पुजारी को मंत्र पढने से रोकता है और फणीन्द्र को खड़े होने के लिए कहता है. वह सबके सामने फेनेंद्र के पैरों पर गिर जाता है और जब तक फणीन्द्र अन्दर नही जाता और गीता से शादी करने के लिए राजी नही हो जाता, तब तक वह जाने नही देता है. गीता और फणीन्द्र सहमत हैं और वे शादी करते हैं। इसी प्रकार कहानी का अंतिम समय आ जाता है. मूवी की स्टोरी लाइन काफी बढ़िया है और साथ ही डायरेक्शन भी काफी बेहतर है.

Geetha Govindam Tamil Movie Download

जो लोग इस मूवी को डाउनलोड करना चाहते हैं वे ऑनलाइन इसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं या फिर इस मूवी को watch भी कर सकते हैं. मूवी रिलीज़ होने के बाद बहुत से पायरेटेड साइट्स में इसे लीक कर दिया गया है. ऐसे साइट्स पर जाकर आप फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हो लेकिन यह गैर-कानूनी तरीका है. इससे आपको जेल भी हो सकती है और फाइन भी भरना पर सकता है. ऑनलाइन मूवी देखने के कुछ लीगल तरीके भी हैं, जिनके बारे में आगे हम जानने वाले हैं. चालिए हम इस मूवी को डाउनलोड या वाच करने के बारे में विस्तारपूर्वक जानकारी प्राप्त करने वाले हैं.

Geetha govindam Tamil Dubbed Movie Download in Moviesda

Moviesda एक बहुत बड़ी पायरेटेड साईट है जो हर तरह के मूवी को गैर-कानूनी तरीके से ऑनलाइन लीक कर देता है. इस वेबसाइट पर आपको बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल, तेलुगु, और अन्य तरह के मूवी देखने को मिल जाएगी. हालाँकि, यह वेबसाइट यूजर को फ्री में मूवी डाउनलोड करने की अनुमति देता है, चूँकि यह illegal तरीके से फिल्म को चोरी करके अपलोड कर देता है. उन्हें किसी प्रकार का लाइसेंस या अन्य जगहों में इन्वेस्ट नही करना होता है, इसलिए ये लोग फ्री में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा प्रदान करते हैं. परन्तु ऐसे वेबसाइट की वजह से मूवी मेकर्स को काफी ज्यादा नुकसान होता है. इस वेबसाइट पर गीता गोविन्दम मूवी को भी लीक कर दिया गया है. कोई भी इस वेबसाइट पर जाकर मूवी को डाउनलोड कर सकता है.

Geetha govindam tamil dubbed movie download in tamilrockers

जैसे ही मूवी एक प्लेटफार्म पर लीक होता है दुसरे सभी प्लेटफार्म पर बहुत तेजी से फ़ैल जाता है. आप सभी ने Tamilrockers का नाम जरुर सुना होगा, यह काफी बड़ी पायरेटेड वेबसाइट है. इस वेबसाइट को सरकार ने बहुत बार बैन करने की कोशिश की लेकिन ये नये डोमेन के साथ फिर से वापिस हो जाते हैं. इस वेबसाइट के पीछे एक बहुत बड़ी टीम है जो मूवी को तुरंत लीक कर देता है. कई बार तो मूवी रिलीज़ होने से पहले ही इस वेबसाइट पर लीक कर दिया गया है. अब आप इस वेबसाइट की पॉपुलैरिटी के बारे में अंदाजा लगा सकते हो. इस वेबसाइट पर ज्यादातर हाई डेफिनिशन की मूवीज को लीक किया जाता है. यह एक फोरम टाइप की वेबसाइट है, इससे कोई भी जुड़ सकते हैं और मूवी अपलोड कर सकते हैं. Geetha Govindam मूवी को इस वेबसाइट पर भी लीक किया गया था. इसपर विजिट करके लोग आसानी से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं. परंतु ध्यान रहे यह वेबसाइट गैर-कानूनी तरीके से मूवी लीक करता है और आप इससे मूवी डाउनलोड करते हैं तो आप अपराधिक श्रेणी में माने जायेंगे.

See also  Skymovies: Download Bollywood, South Indian Hindi Dubbed HD Movies

Watch Free on Hotstar (Tamil)

Geetha Govindam Hindi Dubbed Movie Download

जो लोग गीता गोविन्दम मूवी को देखना चाहते हैं या डाउनलोड करना चाहते हैं वो ऑनलाइन आसानी से डाउनलोड/वाच कर पाएंगे. आपको बता दें की गीता गोविन्दम मूवी को यूट्यूब पर हिंदी वर्शन में ऑफिशियली अपलोड कर दिया गया है. आप यूट्यूब से इस मूवी को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो. हम आपको निचे में यूट्यूब से मूवी डाउनलोड करने की प्रक्रिया भी बताने वाले हैं. आप इस मूवी निचे यहाँ भी आसानी से देख सकते हो.

यूट्यूब से किसी भी मूवी को डाउनलोड कैसे करें?

यूट्यूब से मूवी या विडियो डाउनलोड करने के कई तरीके हैं. जैसे आप अपने मोबाइल पर ऐप के माध्यम से भी यूट्यूब विडियो डाउनलोड कर सकते हो. इसके लिए Tubemate, Vidmate, और अन्य ऐप के माध्यम से आप यूट्यूब के विडियो डाउनलोड कर सकते हो. ये सभी ऐप आपको प्लेस्टोर पर नही मिलेंगे. आपको इसे अपने ब्राउज़र में गूगल सर्च करके डाउनलोड करना होगा. दूसरा तरीका ये है की आप किसी विडियो को डायरेक्ट अपने ब्राउज़र से डाउनलोड कर सकते हो. इसके लिए हम आपको निचे पूरी प्रक्रिया बता रहे हैं.

  • आपको जिस विडियो को डाउनलोड करना है उसके लिंक को कॉपी करना होगा.
  • अब आपको अपने ब्राउज़र को ओपन करना होगा और ब्राउज़र के यूआरएल बार में विडियो के लिंक को पेस्ट करना होगा.
  • यूआरएल में www. के बाद आपको ss टाइप करना है और फिर एंटर कर देना होगा. जैसे https://www.ssyoutube.com/watch?v=jX3aHRNAkPs&list=PLZnxqowr6IKjAKo3wmBBgjUgfFejvqho_
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 4
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 11
  • अब आप एक नये वेबसाइट पर रिडायरेक्ट हो जायेंगे. यहाँ आपको विडियो की क्वालिटी सेलेक्ट करना होगा.
  • इसके बाद “Download” बटन पर क्लिक करें.
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 5
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 12
  • अब आपके मोबाइल या कंप्यूटर में विडियो डाउनलोड स्टार्ट हो जायेगा. इस तरीके से आप किसी भी विडियो को आसानी से डाउनलोड कर सकते हो.
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 6
Geetha Govindam Tamil Movie Download: Download in Hindi Dubbed, Story, Rating 13

– Disclaimer –

BloggingHindi piracy का समर्थन नहीं करता है और न ही इसे बढ़ावा देता है. हमारी इस पोस्ट का मूल उद्देश गैरकानूनी और गलत गतिविधियों के बारे में जानकारी देना था.
ये सभी जानकारी केवल सामान्य जागरूकता और शैक्षिक उद्देश्यों के लिए प्रकाशित की गई हैं। किसी भी मूल सामग्री की चोरी भारतीय कानून के तहत दंडनीय अपराध है। 

Like the post?

Also read more related articles on BloggingHindi.com Sharing Is Caring.. ♥️

Sharing Is Caring...

Leave a Comment

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

×